Home ऑटो Royal Enfield की छुट्टी करने Bajaj ला रही है धांसू Triumph बाइक,...

Royal Enfield की छुट्टी करने Bajaj ला रही है धांसू Triumph बाइक, चार्मिंग लुक से नहीं हटेंगी नजरें!

0
164
Bajaj Triumph
Bajaj Triumph

Bajaj Triumph: देश में मोटरसाइकिल सेगमेंट में कई कंपनियों की नई बाइक दस्तक देने वाली हैं। इसमें हीरो और बजाज का नाम भी शामिल है। अगर आप किसी स्पोर्ट्स बाइक का इंतजार कर रहे हैं तो आपको बता दें कि देश की देसी मोटरसाइकिल कंपनी बजाज ऑटो अपनी नई बाइक (Bajaj Triumph ) को लाने की तैयारी कर रही है। बताया जा रहा है कि बजाज की लेटेस्ट बाइक में काफी धांसू इंजन दिया जाएगा।

Bajaj Triumph की नई बाइक की जानकारी

बजाज की नई बाइक ट्रायम्फ मोटरसाइकिल के साथ एक साझेदारी के तौर पर पेश की जाएगी। लीक हुई जानकारी में दावा किया गया है कि बजाज की इस बाइक को ट्रायम्फ मोटर्स की बैजिंग दी जाएगी। वहीं, इस बाइक का निर्माण बजाज ही करेगी। लीक फोटो को देखने से पता चलता है कि इसका लुक काफी आकर्षक होगा। बजाज इस मोटरसाइकिल को वेरिएंट में पेश कर सकती है। खबरों के मुताबिक, बजाज की इन दो बाइक्स का नाम रोडस्टर और स्क्रैम्बलर होगा।

ये भी पढ़ें: दिलों पर राज करने आई आपकी प्यारी Maruti Suzuki Jimny, धांसू इंजन के साथ जानिए कितनी है कीमत

Bajaj Triumph के संभावित फीचर्स

अभी तक बजाज की ये बाइक मार्कट में आई नहीं है, मगर इसके लीक हुई फोटो काफी धमाल मचा रही है। बजाज की इस बाइक को एंट्री लेवल बाइक कहा जा रहा है। इस बाइक का लुक एक नियो रेट्रो बाइक की तरह रखा गया है। दावा किया जा रहा है कि इस बाइक में 400cc सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जाएगा। ये लिक्विड एयर कूल्ड तकनीक के साथ मार्केट में लॉन्च हो सकती है। इसके फ्रंट व्हील में यूएसडी फोर्क और रियर व्हील में मोनोशॉक सस्पेंशन मिलेगा। डबल चैनल एबीएस के साथ इसके फ्रंट और रियर व्हील दोनों में डिस्क ब्रेक की सुविधा दी जाएगी। दावा किया जा रहा है कि बजाज की नई बाइक रॉयल एनफील्ड, येज्डी, जावा और होंडा जैसी कंपनियों की दमदार बाइक्स को टक्कर देगी। इस बाइक को 5 जुलाई 2023 को ल़ॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

ये भी पढ़ें: Nothing Phone 1 की बोलती बंद करने आ गया Samsung Galaxy F54! 5G स्मार्टफोन में मिलेगी जंबो बैटरी लाइफ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।