रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमऑटोमात्र 15000 रुपए में कैसे खरीदें Bajaj Platina? 73.5 kmpl के...

मात्र 15000 रुपए में कैसे खरीदें Bajaj Platina? 73.5 kmpl के माइलेज का साथ मिल रहे ये शानदार फीचर्स

Date:

Related stories

Bajaj Platina 110 Bike: Hero Splendor Plus को कितनी टक्कर देती है बजाज की ये बाइक? देखें खासियत और फीचर

Bajaj Platina 110 Bike: बजाज (Bajaj) के बाइक की मांग भारतीय बाजार में खूब देखने को मिलती है। कहा जाता है कि ये कंपनी भारतीय परिवेश को ध्यान में रखते हुए अपने गाड़ियों का निर्माण करती है और देश के ज्यादातर हिस्सों में अपने पहुंच रखने का प्रयास करती है।

Bajaj की सस्ती Platina 125 आगे धूल फांकती हैं महंगी बाइक्स, माइलेज के दम पर बनी सुपरकिंग

 Platina 125CC ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। जो कि इसे बेहद खास बनाते हैं। इसेक इसके साथ ही  इस बाईक के 3 कलर ऑप्शन में उतारा गया है।

Bajaj Platina: बजाज ऑटो सेक्टर की एक जानी-मानी कंपनी है। कंपनी के पास अपनी बाइकों में ज्यादा माइलेज का दावा करने वाली एक बड़ी रेंज मौजूद है। इसी कड़ी में बजाज प्लेटिना भी शामिल है। ऐसे में अगर आप बाइक खरीदना चाहते हैं और आपका बजट कम है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। आज इस आर्टिकल में हम आपको बजाज प्लेटिना की सेकेंड हैंड बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनकी कीमत भी बेहद कम है। यह बाइक बेहतर माइलेज और हल्के वजन के लिए जानी जाती है। बजाज प्लेटिना बाइक की कीमत तो 68 हजार रुपए से शुरू होकर 72 हजार रुपए तक जाती है। अगर आप इसे सेकेंड हैंड खरीदते हैं तो इसकी शुरुआती कीमत 15 हजार रुपए है।

OLX पर सबसे कम कीमत में मिल रही बजाज प्लेटिना

बता दें कि OLX से बजाज प्लेटिना को सबसे कम कीमत में खरीदा जा सकता है। यह बजाज प्लेटिना पर आज की सबसे सस्ती डील है। इस बाइक पर दिल्ली की नंबर प्लेट है। इस बाइक का मॉडल साल 2012 का है। सेलर ने इसकी कीमत 15 हजार रुपए लिस्ट की है। बता दें कि इस बाइक के साथ कोई ऑफर, प्लान या नेगोशिएशन नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

BIKES4SALE से मात्र 22 हजार रुपए में खरीदें बजाज प्लेटिना

यह सेकेंड हैंड बाइक का दूसरा सबसे सस्ता ऑफर है। BIKES4SALE से आप बजाज प्लेटिना को मात्र 22 हजार रुपए में खरीद सकते हैं। यह बजाज प्लेटिना का 2014 मॉडल है। इस बाइक पर भी दिल्ली की नंबर प्लेट है। इस बाइक की कीमत 22 हजार रुपए निर्धारित की गई है। इस बाइक को आप फाइनेंस भी करा सकते हैं।

QUIKR पर 25 हजार रुपए में मिल रही बजाज प्लेटिना

बता दें कि आप बजाज प्लेटिना को QUIKR से भी खरीद सकते हैं। क्विकर पर इसकी कीमत 25 हजार रुपए निर्धारित की गई है। इस बाइक के साथ सेलर की तरफ से कोई ऑफर या फाइनेंस प्लान नहीं दिया जा रहा है।

बजाज प्लेटिना स्पेसिफिकेशन्स

Brand Bajaj
Model Bajaj Platina
Engine Capacity 102 cc
Mileage 73.5 kmpl
Transmission 4 Speed Manual
Fuel Tank Capacity 11 Liters

कोई भी वाहन खरीदते हुए सतर्क रहें। ये ऑफर बदल भी सकते हैं। डीएनपी इंडिया इसी भी प्रकार की धोखाधड़ी का जिम्मेदार नहीं होगा।

ये भी पढ़ेंः UP News: सपा विधायक इरफान सोलंकी पर बड़ी कार्रवाई,करोड़ों की संपत्ति हुई जब्त, जानें क्या है मामला

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories