रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोये हैं Best Sunroof Cars in India, Honda, Tata और MG की...

ये हैं Best Sunroof Cars in India, Honda, Tata और MG की इन गाड़ियों के दीवानें है लोग

Date:

Related stories

Best Sunroof Cars in India: कार बाजार में इन दिनों एक फीचर काफी छाया हुआ है और इसकी डिमांड भी बहुत ज्यादा बनी हुई है। कई खबरों में दावा किया गया है कि देश में बिकने वाली हर 5 में से 4 कारें सनरुफ फीचर वाली हैं। इसका मतलब है कि सनरुफ फीचर (Best Sunroof Cars in Indi) की मांग काफी अधिक देखी जा रही है। यहां जानें ऐसी कुछ कारों की खास जानकारी।

Kia Sonet

साउथ कोरिया की मशहूर कार कंपनी किआ मोटर्स की किआ सोनेट एक दमदार कार है। इस गाड़ी में शानदार स्टाइल के साथ इलेक्ट्रिक सनरुफ फीचर दिया गया है। इसके अलावा भी इस एसयूवी में काफी दमदार खूबियां दी गई है। इस कार के 7 वेरिएंट मार्केट में उपलब्ध है।

फीचर्सKia Sonet
इंजन1493cc
पावर113bhp
टॉर्क250nm
गियरबॉक्स5 स्पीड

MG Hector

एमजी मोटर्स की कमाल की एसयूवी में पैनॉरमिक सनरुफ फीचर दिया गया है। इस कार में शानदार खूबियों के साथ एडीएस लेवल 2 की सुविधा मिलती है। इस कार का इंटीरियर भी बेहद ही स्टाइलिश है।

फीचर्सMG Hector
इंजन1956cc
पावर168bhp 
टॉर्क350Nm 
गियरबॉक्स5 स्पीड

Tata Safari

टाटा सफारी एसयूवी में काफी दिलचस्प खूबियां दी गई है। ये गाड़ी लोगों को काफी पसंद आती है। इसमें पैनॉरमिक सनरुफ की सुविधा दी गई है। ये कार प्रीमियम स्टाइल के साथ आकर्षित करती है।

फीचर्सTata Safari
इंजन1956cc
पावर168bhp 
टॉर्क350Nm 
गियरबॉक्स5 स्पीड

Honda City

देश में होंडा की कारों को काफी पसंद किया जाता है। होंडा की फेमस सेडान सिटी में इलेक्ट्रिक सनरुफ फीचर दिया गया है। ये कार अपने खास स्टाइल के साथ लोगों के दिलों में स्पेशल जगह बनाती है। सनरुफ के लिए ये एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है।

फीचर्सHonda City
इंजन1498cc
पावर97bhp 
टॉर्क127Nm 
गियरबॉक्स5 स्पीड

Tata Altroz

इस लिस्ट में टाटा मोटर्स की गजब की हैचबैक कार अल्ट्रोज में भी सनरुफ का फीचर दिया गया है। टाटा ने इस हैचबैक में इलेक्ट्रिक सनरुफ दिया है। यही वजह है कि लोग इस कार को काफी पसंद करते हैं।

फीचर्सTata Altroz
इंजन1497cc
पावर88bhp
टॉर्क200nm
गियरबॉक्स5 स्पीड

इस आर्टिकल में सिर्फ जानकारी के लिए बताया गया है। किसी भी कार को खरीदने से पहले अपने बजट, पसंद और किसी अच्छे कार एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories