शनिवार, मई 18, 2024
होमऑटोदमदार इंजन और शानदार लुक से लोगों का चैन चुराने आ रही...

दमदार इंजन और शानदार लुक से लोगों का चैन चुराने आ रही Citroen C3 Shine, इन खास फीचर्स से Tata Punch को देगी टक्कर!

Date:

Related stories

Citroen C3 Shine: Citroen C3 की कारें 4 वेरिएंट में पहले से ही ऑटोमोबाइल सेक्टर में उपलब्ध हैं। ये वेरिएंट Citroen C3 Puretech 82 Live, Citroen C3 Puretech 82 Feel, Citroen C3 Puretech 82 Feel DT और Citroen C3 Puretech 110 Feel शामिल हैं। अब कंपनी इस लाइन अप में Citroen C3 Shine एडिशन को जोड़ने की तैयारी कर रही है। इस कार के लुक और इसके इंजन में बदलाव किए गए हैं। Citroen C3 Shine की कुछ जानकारियां सामने आई हैं जिसके अनुसार ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ये कार पिछली कारों के मुकाबले बेहद शानदार और जानदार होने वाली हैं। आइए जानते हैं इसके अनुमानित फीचर्स के बारे में।

ये भी पढ़ें: 16GB की रैम के साथ Tecno Spark 10C स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, प्रोसेसर और कैमरे से मचा रहा तहलका

Citroen C3 Shine 

कंपनी जल्द ही अपने नए वेरिएंट “Shine” को बाजारों में ला सकती है। फिलहाल इस कार पर काम चल रहा है। खबरों की मानें तो यह कार अपनी पुराने मॉडल्स के मुकाबले ज्यादा बेहतरीन होने वाली है इसलिए इस कार को Citroen C3 की लिस्ट में सबसे ऊपर लिस्ट किया जा सकता है। खबरों की मानें तो यह आगामी कार Tata Punch को कड़ी टक्कर दे सकती है। इसका बेहतरीन लुक और दमदार फीचर्स लोगों को बेहद पसंद आने वाले हैं।

कितना दमदार होगा इंजन

उम्मीद जताई जा रही है कि इस कार में 3 सिलेंडर वाला 1.2 लीटर का नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन दिया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें 1.2 लीटर का 3 सिलेंडर वाला टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है और ये इंजन 82bhp की पॉवर दे सकता है और 115Nm का टॉर्क जनरेट कर सकता है। इस कार के इंजन को 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जा सकता है।

मिलेंगे ये फीचर्स

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो बता दें कि इसमें रियर पार्किंग कैमरा, एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी, 10 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, चार स्पीकर साउंड सिस्टम, डिफॉगर, रियर वाइपर, वॉशर, स्टॉर्ट-स्टॉप बटन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर और सीटबेल्ट रिमाइंडर जैसे कई और बेहतरीन फीचर्स दिए जा सकते हैं।

क्या हो सकती हैं कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि यह अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी अपनी इस कार को 10 से 12 लाख रुपए की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत पर लॉन्च कर सकती है। बता दें कि यहां दी गई सभी डिटेल्स अनुमानित हैं। इसकी सटीक जानकारियां लॉन्चिंग के बाद ही पता चल सकेंगी।

ये भी पढ़ें: Citroen C3 EV और Tata Tiago EV से मुकाबला करने आ रही MG Comet इलेक्ट्रिक कार, एक नजर में देखिए कार इंटीरियर लुक

Latest stories