रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोRoyal Enfield का चैन चुराने आ रही Harley Davidson 400CC Bike, दमदार...

Royal Enfield का चैन चुराने आ रही Harley Davidson 400CC Bike, दमदार इंजन के साथ होंगी ये खासियतें

Date:

Related stories

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

Harley Davidson 400CC Bike: अमेरिकन मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी Harley Davidson ने पिछले दिनों अपनी 350CC बाइको को चीन में लॉन्च किया था। इसके अलावा कंपनी ने हाल ही में इडियन ऑटो मार्केट में भी अपनी Nightster बाइक को लॉन्च किया है। लेकिन अब उम्मीद की जा रही है कि कंपनी भारत में जल्द ही अपनी 400CC सेगमेंट वाली बाइक को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रह है। इस बाइक की टक्कर रॉयल एनफिल्ड (Royal Enfield) की मोटरसाइकिस से होगी। इस अपकमिंग बाइक में दमदार इंजन के साथ तगड़ा बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलता है।

ये भी खरीदें: Hyundai ने फिर i20 कार की कीमतों पर गिराया महंगाई का बम, अब खरीदने के लिए चुकानी पड़ेगी मोटी कीमत

Harley Davidson 400CC बाइक की स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

इस अपकमिंग Harley Davidson 400 बाइक में मिलने वाले पावरट्रेन की बात करें तो इसमें 400CC का एयर एंड ऑयल कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन दिया जा सकता है। इसके साथ ही इंजन में 6 स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा भी जा सकता है। बात करें इस आने वाली मोटरसाइकिल में मिलने वाले फीचर्स की तो कंपनी इसमें कई सार बेहतरीन फीचर्स दे सकती है, जिसमें चौड़े हैंडलबार, LED टर्न इंडिकेटर्स, LED डीआरएल,  सिंगल Seat, मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्पीडोमीटर, टैकोमीटर और  टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कलस्टर शामिल हो सकते हैं। वहीं इस बाइक का लुक काफी अट्रैक्टिव और स्टाइलिश होगा।

Harley Davidson 400CC बाइक की कीमत

कंपनी ने अपनी इस आने वाली Harley Davidson 400CC बाइक को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन ऐसी उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसे करीब 3 लाख रुपए की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत पर मार्केट में लॉन्च कर सकती है। ऐसे में अगर आपका भी किसी 400CC वाली दमदार बाइक को खरीदने का प्लान है, तो ये अपकमिंग Harley Davidson की मोटरसाइकिल आपके लिए खास ऑप्शन हो सकती है।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories