शुक्रवार, मई 17, 2024
होमऑटोHero Glamour Xtec vs Honda Unicorn: किस बाइक में मिलते हैं सेफ्टी...

Hero Glamour Xtec vs Honda Unicorn: किस बाइक में मिलते हैं सेफ्टी के ज्यादा फीचर्स, एक क्लिक में देखें कंपेरिजन

Date:

Related stories

Hero Glamour Xtec vs Honda Unicorn: अगर आप इस त्योहारी सीजन में अपनी पुरानी बाइक की जगह नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो एक बार इस खबर को पढ़ लीजिए। हम यहां पर दो मोटरसाइकिल Hero Glamour Xtec vs Honda Unicorn के बीच अंतर करने वाले हैं, इससे आपको नई बाइक लेने में आसानी हो जाएगी।

Hero Glamour Xtec के फीचर्स

हीरो मोटोकॉर्प की इस बाइक में शानदार डिजाइन और फीचर्स मिलते हैं। ये बाइक दो वेरिएंट्स और 4 कलर ऑप्शन में आती है। बाइक में फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, यूएसबी फोन चार्जर, ब्राइटनर हैडलैंप, इंजन कटऑफ, मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्प्लिट अलॉय व्हील्स मिलते हैं। बाइक में 124.7cc का इंजन मिलता है।

ये 10.7bhp  की ताकत और 10.6nm का टॉर्क देता है। इसमें 5 स्पीड मैनुअल गियरब़ॉक्स मिलता है। बाइक के फ्रंट व्हील में टेलीस्कोपिक और रियर में हाइड्रोलिक मोनोशॉक सस्पेंशन मिलता है। बाइक में सेफ्टी के लिए CBS टेक और हीरो इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 87748 रुपये (दिल्ली) है।

Honda Unicorn की खूबियां

होंडा की इस बाइक सिंगल वेरिएंट में आती है। इसमें 13 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। 140 किलोग्राम वजन वाली इस बाइक में हेलोजीन हैडलाइट दी गई है। बाइक के फ्यूल टैंक पर क्रोम लोगो बाइक को प्रीमियम लुक देता है। बाइक में 162.7cc का इंजन मिलता है। ये 12.73bhp की ताकत और 14nm का टॉर्क देता है।

5 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ फ्रंट व्हील में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक मिलता है। फ्रंट व्हील में टेलीस्कोपिक और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है। बाइक में सिंगल चैनल के साथ एबीएस भी आता है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 109800 रुपये (दिल्ली) है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories