शनिवार, मई 4, 2024
होमऑटोTVS , Honda और Bajaj Platina को खून के आंसू रुलाने आ...

TVS , Honda और Bajaj Platina को खून के आंसू रुलाने आ गई Hero Passion Plus! इस फीचर्स से बनेगी किंग

Date:

Related stories

Hero Passion Plus: देश की बड़ी कंपनियों में शुमार Hero अपने एक से बढ़कर एक वाहनों के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, ग्राहकों Hero के अपकमिंग वाहनों का बेसब्री से इंतजार रहता है। इतना ही नहीं Hero हर महीने बेस्ट सेलिंग गाड़ियों में भी गिनी जाती है। अपने ग्राहकों के इसी प्यार और विश्वास को देखते हुए एक बार फिर से कंपनी ने अपनी पुरानी बाइक का अपग्रेड वर्जन Hero Passion Plus को लॉन्च कर दिया है। इस बाइक को 2020 में लॉन्च किया गया था। Hero MotoCorp ने 100 CC की इस बाइक को अपने ग्राहकों के एक बड़ी सौगात के तौर पर पेश किया है। मार्केट में इसे 75 हजार 131 रुपये में उतारा गया है। इस बाइक को तीन कलर रेड, ब्लैक और नेक्सस ब्लू में लॉन्च किया गया है। चलिए आपको इसके फीचर्स की जानकारी देते हैं।

ये भी पढ़ें: Suzuki Hayabusa में मिलती है 300KM की टॉप स्पीड और कई धाकड़ फीचर्स, इसकी कीमत में खरीद लेंगे Hyundai Verna!

Hero Passion Plus के फीचर्स

फीचर्सHero Passion Plus
इंजन97.2cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन 
पावर और टार्क7.9 bhp की पॉवर और 8.05 Nm का टार्क 
गियरबॉक्स4-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स
माइलेज60 kmpl की माइलेज 
कलर रेड, ब्लैक और नेक्सस ब्लू 
कीमत75 हजार 131 रुपये

Hero Passion Plus बाइक में क्या है खास?

इस बाइक में यूजर्स को अच्छे इंजन के साथ-साथ कई शानदार फीचर्स मिल रहे हैं। अगर आप सस्ते में किसी अच्छी बाइक की तलाश में हैं तो इसे घर ला सकते हैं। ये बाइक अपनी कम कीमत से TVS Radeon, Honda Shine 100 और Bajaj Platina जैसी बड़ी बाइ्स को टक्कर देगी।

ये भी पढ़ें: iPhone 15 के इस स्पेशल फीचर को जानकर खुद को खरीदने से रोक नहीं पाएंगे आप! इग्नोर करना है मुश्किल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories