रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमऑटोHero Splendor: क्या होगा जब देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक...

Hero Splendor: क्या होगा जब देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक का आएगा Electric वर्जन?

Date:

Related stories

Hero Splendor Electric: देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक की जब भी बात होती है तो, सभी की नजर हीरो की Hero Splendor पर आकर टिक जाती है। ये बाइक कम कीमत में बहुत अच्छा माइलेज देती है। यही वजह है कि, कई बड़ी कंपनियां चाहकर भी इसका तोड़ नहीं निकाल सकी हैं। लेकिन अब खबर है कि, Hero Splendor Electric वजर्न में आ रही है। इसकी टेस्टिंग भी शुरु हो चुकी है। ऐसे में ग्राहकों के बीच इस सुपर किंग बाइक को लेकर काफी चर्चा होने लगी है।

Hero Splendor Electric जल्द हो सकती है लॉन्च

Hero Motocorp Company अगर ऐसा वाकई में कर देती है तो ऑटो मार्केट में ये एक बड़ी उपलब्धी होगी। अगर आप किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर या फिर बाइक को खरदीने की सोच रहे हैं तो थोड़ा रुक जाएं। क्योंकि हीरो अपने शानदार बाइक से मार्केट में तहलका मचा सकती है।

Hero Splendor के Electric वर्जन आने से इसके लुक में बदलाव किया जा सकता है। इसमें इंजन की जगह मोटर हो सकती है। खबरों की मानें तो ये 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार दे सकती है। पुणे में हीरो स्प्लेंडर प्रोटोटाइप को स्पॉट किया गया है। इसके लुक में थोड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। वहीं, इसमें रेड कलर की नंबर प्लेट लगाई गई है।

Hero Splendor Electric ने ऑटो मार्केट में मचाया तहलका

Hero Splendor Electric को GoGoA1 कंपनी के द्वारा बनाए जाने की खबरें हैं। ये इलेक्ट्रिक कन्वर्सन किट डेवलप करने वाली बड़ी कंपनी है। इस तरह की खबरें भी चल रही हैं कि, इस बाइक को 2 लाख से कम में कंपनी इसी साल के अंत में लॉन्च कर सकती है। Hero Splendor Electric के फीचर्स, कीमत और लॉन्चिग को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन ऑटो मार्केट में चल रही तमाम खबरों ने ग्राहकों का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories