सोमवार, मई 20, 2024
होमऑटोHero Splendor Plus XTEC बाइक के फीचर्स लाएंगे आपके चेहरे पर चमक!...

Hero Splendor Plus XTEC बाइक के फीचर्स लाएंगे आपके चेहरे पर चमक! Honda Shine से होती है कड़ी टक्कर

Date:

Related stories

Hero Splendor Plus XTEC: देश की फेमस दो पहिया वाहन कंपनी हीरो मोटोकॉर्प अपनी दमदार बाइक्स के लिए मशहूर है। हीरो अपनी बाइक में खास फीचर्स देने के लिए लोकप्रिय है। ऐसे में अगर आप हीरो की किसी बाइको खरीदने की सोच रहे हैं तो आप हीरो कंपनी की स्पलेंडर प्लस एक्सटेक (Hero Splendor Plus XTEC) बाइक को अपना बना सकते हैं। इस बाइक का लुक और फीचर्स काफी कमाल का है। जानें क्या है इसकी खूबियां और कीमत।

Hero Splendor Plus XTEC के फीचर्स

हीरो की इस बाइक को सिंगल वेरिएंट के साथ उतारा गया है। ये एक नई मॉर्डन बाइक है, जो कि एडवांस फीचर्स के साथ आती है। इसमें नए ग्रफिक्स के साथ नई पेंट स्कीम दी गई है। इस बाइक को लॉन्च के बाद से ही काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। ये बाइक एक अच्छे फ्यूल टैंक के साथ आती है। साथ ही इसमें कंफर्ट का भी काफी खास ध्यान रखा जाता है। हीरो की इस बाइक में कई खास फीचर्स मिलते हैं। डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, यूएसबी चार्जिंग, माइलेज रीडआउट फीचर और एसएमएस अलर्ट दिया गया है। ये बाइक 100सीसी सेगमेंट में एक शानदार बाइक है।

Hero Splendor Plus XTEC का इंजन

फीचर्सHero Splendor Plus XTEC
इंजन97.2cc
ताकत 7.9bhp
टॉर्क 8.5nm
ताकत 4 स्पीड मैनुअल

हीरो ने इस बाइक में 97.2cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है। इसमें लिक्विड एयर कूल्ड तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। ये 7.9bhp की ताकत और 8.5nm का टॉर्क जनरेट करती है। बाइक में 4 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। बाइक में एडवांस प्रोग्राम फ्यूल इजेक्शन तकनीक दी गई है। बाइक में 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। कई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ये बाइक एक लीटर 75 किलोमीटर की माइलेज देती है। इसके ड्रम ब्रेक वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 79261 रुपये (दिल्ली) है। इस बाइक का मुकाबला होंडा शाइन जैसी बाइक से होता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories