Home ऑटो Hero Splendor Xtec: 75KM की धाकड़ माइलेज के साथ Bajaj और TVS...

Hero Splendor Xtec: 75KM की धाकड़ माइलेज के साथ Bajaj और TVS को देगी सीधी टक्कर, फटाफट जानिए धांसू फीचर्स

45
Hero Splendor Xtec

Hero Splendor Xtec: इंडिया में अधिकतर लोग टू-व्हीलर्स की सवारी करते हैं। ऐसे में टू-व्हीलर्स की मांग हमेशा ही बनी रहती है। बीते कुछ सालों से देश के ऑटोमोबाइल सेक्टर ने काफी अच्छी प्रगति की है। ऐसे में वाहन निर्माता कंपनियां अपने नए मॉडलों को लगातार पेश कर रही हैं। आपको बता दें कि इसी कड़ी में हीरो मोटोकॉर्प का भी नाम भी शमिल है। दरअसल, इन दिनों इंडियन आटोमोबाइल सेक्टर में हीरो की नई बाइक की काफी चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है कि Hero Splendor Xtec के फीचर्स काफी खास रहने वाले हैं।

धमाल मचाने आ रही है Hero Splendor Xtec

हीरो मोटोकॉर्प अपने शानदार मॉडल को जल्द ही पेश कर सकती है। इसकी लॉन्चिंग से पहले ही इसके फीचर्स टू-व्हीलर्स मार्केट में काफी छाए हुए हैं। इसके फीचर्स लोगों को दीवाना बनाने के लिए तैयार है। बताया जा रहा है हीरो Splendor Xtec में दमदार माइलेज देगी। इसका लुक और स्पीड भी काफी दमदार होगी। आइए जानते हैं कि क्या है Hero Splendor Xtec की खासियत।

ये भी पढ़ें: इस ELECTRIC CYCLE को 52 फीसदी की छूट के साथ खरीदें, 40KM की माइलेज के साथ मिलेगी डिस्क ब्रेक की सुविधा

Hero Splendor Xtec की जानकारी

बताया जा रहा है कि Hero Splendor Xtec में अडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर जैसा फीचर दिया जाएगा। हीरो इस बाइको 4 कलर ऑप्शन के साथ उतार सकती है। इनमें टोरनाडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक और पर्ल वाइट कलर शामिल है। कंपनी इसमें कॉल और SMS अलर्ट जैसे एडवांस फीचर्स दे सकती है। इस बाइक में डिजिटल कंसोल के साथ कनेक्टिविटी के लिए ब्यूटूथ और रियर टाइम रीडमीटर दिया गया है। वहीं, इसमें साइड स्टैंड आउट इंजन कटऑफ की सुविधा भी दी जा सकती है।

Hero Splendor Xtec के फीचर्स

बाइक के फ्रंट और रियर में 1300nm के ड्रम ब्रेक दिए जा सकते हैं। ट्यूबलेस टायर दिए जा सकते हैं। साथ ही 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जा सकता है। Hero Splendor Xtec में 97.2cc का एयरकूल्ड इंजन दिया जा सकता है। इसके साथ ही 7.9bhp की ताकत और 8.5nm का टॉर्क मिल सकता है। दावा किया जा रहा है हीरो की इस बाइक में i3S इंजन स्टार्ट/स्टॉप सिस्टम देखने को मिल सकता है। वहीं, इसकी माइलेज की बात करें तो इसमें 75km की माइलेज दी जा सकती है। हालांकि, इसकी कीमत और लॉन्चिंग डेट को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है।

इंजन97.2cc
माइलेज75KM
ताकत7.9bhp
टॉर्क8.5nm
कलरटोरनाडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक और पर्ल वाइट
कीमत75000 (संभावित)

ये भी पढ़ें: OPPO RENO 9 5G VS OPPO RENO 10 5G: किस में है दमदार प्रोसेसर और कैमरा, आपको कौन सा SMARTPHONE खरीदना चाहिए

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।