शुक्रवार, मई 3, 2024
होमऑटोHonda Shine, TVS Raider और Bajaj CT 125X जैसी बाइकों के छक्के...

Honda Shine, TVS Raider और Bajaj CT 125X जैसी बाइकों के छक्के छुड़ाने आ गई Hero Super Splendo? जानें क्या है खासियत

Date:

Related stories

Bikes Under 1 Lakh: Hero, Bajaj और TVS के इन मॉडल्स की कीमत है 1 लाख से कम, फीचर्स पर हार जाएंगे दिल

Bikes Under 1 Lakh: बाइक खरीदना आज के इस समय में एक बड़ा चैलेंज है। हम कौन सी बाइक खरीदें और कौन सी ना खरीदें इसको लेकर मन में उठा-पटक बनी रहती है। ऐसे में हमने सोचा है कि ढ़ेर सारे लोग 100000 रुपये तक की बजट के साथ बाइक खरीदने का प्लान तो कर लेते हैं पर फीचर्स और अन्य स्पेसिफिकेशन के चक्कर में समझ नहीं पाते कि कौन सी बाइक उनके लिए बेहतर होगी।

मोबाइल से भी सस्ती मिल रही Hero Super Splendor को यहां से खरीदें, फीचर्स में कोई नहीं कर पाता चित

Hero Super Splendor आम और खास दोनों ही लोगों के द्वारा खूब पसंद की जाती है। यही कारण है कि ये बाइक बेस्ट सेलिंग बाइक में गिनी जाती है। इस को आप सस्ते में खरीद सकते हैं।

Hero Super Splendor: हीरो की कई जबरदस्त मोटरसाइकिल पहले से ही बाजारों में उपलब्ध हैं। लोग हीरो की बाइकों को काफी पसंद करते हैं। अब कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में एक नई बाइक Hero Super Splendor को जोड़ा है। कंपनी ने इस बाइक को भारतीय बाजारों में लॉन्च कर दिया है। आज इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको इस नई लॉन्च हुई बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं। अगर आप बाइक खरीदना चाहते हैं तो ये बाइक एक अच्छा ऑप्शन हो सकती है जो आपको काफी पसंद आ सकती है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स आदि के बारे में। इसका मुकबला Honda Shine, TVS Raider और Bajaj CT 125X जैसी बाइकों से है।

ये भी पढ़ें: इन जबरा फीचर्स से HONDA CITY और MARUTI CIAZ की हवा निकालने आ रही HYUNDAI VERNA! लुक देख फट जाएंगी आंखें

हीरो सुपर स्प्लेंडर के फीचर्स

अगर इस नई-नवेली बाइक के फीचर्स की बात करें तो बता दें कि इसमें सबसे बड़े अपडेट के तौर पर कंपनी ने एलईडी हेडलैंप और एलईडी डीआरएल को जोड़ा है। ये एलईडी डीआरएल हमेशा ऑन रहती है। एलईडी डीआरएल को ऑन करने के लिए इंजन को चालू करने की जरूरत नहीं होगी। इस बाइक में टर्न इंडिकेटर्स और टेल लैंप में हैलोजन बल्ब दिए गए हैं। इसमें आगे की तरफ अपडेटेड लाइटिंग के साथ ही आपको अपडेटेड हेडलैंप काउल और वाइजर भी देखने को मिल रहे हैं। इसके अलावा इसमें एक फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के रूप में बड़ा अपडेट देखने को मिल रहा है। इसमें जो बदलाव किए गए हैं उनमें से अधिकतर बदलाव स्प्लेंडर प्लस XTEC वैरिएंट जैसे हैं। इसके स्पीडोमीटर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी है। अगर आप इसे अपने स्मार्टफोन के साथ जोड़ते हैं तो कॉल और एसएमएस का अलर्ट भी मिलेगा। इसका मुकाबला Honda Shine, TVS Raider और Bajaj CT 125X बाइक्स से है।

क्या हैं हीरो सुपर स्प्लेंडर के स्पेसिफिकेशन्स? 

अगर इस बाइक के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो बता दें कि इस बाइक में 124.7 सीसी का इंजन मिल रहा है जो 10.8 पीएस की पॉवर देता है और 10.6 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें मैनुअल एयर कूल्ड इंजन दिया जा रहा है। ये बाइक 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देती है और 75 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस बाइक में ई-20 एथेनॉल ब्लेंड फ्यूल काम करेगा।

Brand Hero
Model Hero Super Splendor
Engine 124.7 cc
Max Power 10.8 PS
Max Torque 10.6 Nm
Engine Type Manual Air Cooled
Top Speed 90 kmph
Mileage 75 kmpl

 क्या है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि इसकी एक्सशोरूम कीमत 77918 रुपए से शुरू होकर 83248 रुपए तक जाती है।

ये भी पढ़ें: SAMSUNG 32 Inch LED Tizen Smart TV को 2490 रुपये में मंगाए, मौका हाथ से न जाने दें

Latest stories