बुधवार, मई 15, 2024
होमऑटोआते ही छा गई आवाज से चलने वाली Super Splendor Xtec नई...

आते ही छा गई आवाज से चलने वाली Super Splendor Xtec नई बाइक, फीचर्स देख कहेंगे- ‘दिलों की लुटेरी’

Date:

Related stories

Hero Super Splendor XTEC : देश में अपने एक से बढ़कर एक वाहन उतारने वाली ऑटो कंपनी Hero ग्राहकों की सबसे विश्वसनीय कंपनियों में से एक कही जाती है। यही कारण है कि, ग्राहक इसका बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। Hero की सबसे ज्यादा पसंद की जानें वाली बाइक Hero Super Splendor बाइक है। कम कीमत में ये कई बेहतरीन फीचर्स से भरी हुई है। इसके साथ ही काफी अच्छा माइलेज भी देती है। अपने ग्राहकों की इसी पसंद को देखते हुए हीरो अपने ग्राहकों के लिए Hero की New Splendor लेकर आयी है। इसमें कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। सुपर स्प्लेंडर का फीचर-पैक एडिशन है। Hero Super Splendor XTEC को कुछ दिनों पहले लॉन्च किया गया था।

ये भी पढ़ें: Ola के लिए सिर दर्द बने Ampere Zeal EX Electric Scooter को 6000 रुपये में खरीदने का शानदार मौका, जानें फीचर्स और कीमत

Hero Super Splendor XTEC के फीचर्स

फीचर्स Hero Super Splendor XTEC
इंजन 124.7cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन
पावर और टार्क 7,500 RPM पर 10.7 bhp की अधिकतम पावर और 6,000 RPM पर 10.6 Nm का पीक टॉर्क
गियर बॉक्स 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स

Hero Super Splendor XTEC का मुकाबला

Super Splendor Xtec का हाल ही में अपडेट वर्जन है। जिसे यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। Hero Super Splendor Xtec के माइलेज पर अगर नजर डालें तो ये 68 kmpl का माइलेज देती है। इसका ड्रम वेरिएंट 83,368 रुपये और डिस्क ब्रेक वेरिएंट 87,268 रुपये की कीमत में आपको मिल जाएगा। हीरो की ये सबसे .ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक है। इसकी खासियत ये है कि, इसमें ग्राहकों को वॉयस कमांड, नेविगेशन, कॉल और मैसेज अलर्ट, इमेज ट्रांसफर और राइड रिपोर्ट जैसी जानकारी तुरंत ही मिल जाएगी। ये ही इस बाइक में अपडेट किया गया है। इसका मुकाबला Honda Shine, SP 125, Hero Glamor 125 जैसी बाइक्स से है।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories