शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमऑटोHonda Activa के क्या छक्के छुड़ाने को तैयार है Hero Xoom 110...

Honda Activa के क्या छक्के छुड़ाने को तैयार है Hero Xoom 110 CC स्कूटर? फीचर्स और लुक ऐसा की देखते ही हो जाएगी मोहब्बत

Date:

Related stories

Hero Xoom 110: देश की बड़ी कंपनी में शुमार Honda बहुत जल्द अपना बेहद दमदार स्कूटर Honda Activa 7G मार्केट में उतारने जा रही है। इस स्कूटर का ग्राहक काफी बेसब्री से इंतजार तो कर ही रहे हैं इसके साथ ही वह ये भी जानना चाहते हैं कि, Honda Activa 6G से ये स्कूटर कितना अलग होगा। अभी Honda Activa 7G के फीचर और लॉन्चिग को लेकर चर्चा हो ही रही है कि, हीरो ने अपने बेहद दमदार स्कूटर Hero Xoom 110 को मार्केट में पेश कर दिया है। ये स्कूटर दिखने में जितना अच्छा है उससे ज्यादा ये बेहद दमदार इंजन वाला भी स्कूटर है। ऐसे में ग्राहक Hero Xoom 110 के फीचर्स को लेकर काफी चर्चा भी कर रहे हैं। इसका मुकाबला Honda Activa से है।

ये भी पढ़ें: नए अवतार से TVS RAIDER जैसी बाईक की छुट्टी करने आ रही BAJAJ PLATINA 125, लुक देख हो जाएंगे फिदा

Hero Xoom 110cc के फीचर्स

डिजाइन स्पोर्टी डिजाइन
दमदार इंजन 110.9cc इंजन 
पावर/ टार्क इंजन 8 bhp की पावर और 8.7 Nm का टार्क
ब्रेक स्टील व्हील्स और फ्रंट ड्रम ब्रेक्स 
खास फीचर डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर
कनेक्टिविटी फीचर्स यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्विचेबल आई3एस बटन
कीमत  68,599 रुपये 

Hero Xoom 110 में क्या है खास?

Hero Xoom 110 एक काफी अच्छा स्कूटर है। जिसको लेकर कहा जा रहा है कि, इसका सीधा मुकाबला Honda Activa 7G से हो सकता है। ये स्कूटर काफी दमदार स्कूटर है। इसके लुक को भी लोग काफी पसंद करते हैं। अगर आपका प्लान किसी अच्छे स्कूटर को खरीदने का है तो आप Hero Xoom 110 स्कूटर को घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: तगड़े प्रोसेसर के साथ भारी छूट पर मिल रहा XIAOMI 12 PRO स्मार्टफोन, देखते ही खरीद लेंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories