मंगलवार, मई 7, 2024
होमऑटोक्या Honda की बेचैनी बढ़ा देगा Hero Xoom 110cc स्कूटर? फीचर्स ऐसे...

क्या Honda की बेचैनी बढ़ा देगा Hero Xoom 110cc स्कूटर? फीचर्स ऐसे की देखते ही हो जाए मोहब्बत

Date:

Related stories

Hero Xoom 110cc: देश की सबसे बड़ी ऑटो कंपनी में शुमार Hero अपनी जबरदस्त कार और बाइक्स , स्कूटर्स के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, जैसे ही हीरो की कोई नई बाइक और कार लॉन्च होती है वैसे ही ग्राहक इसे सर्च करने लगते हैं। ऐसे में हीरो अपने ग्राहकों के लिए एक नया स्कूटर लेकर आ रहा है। इस स्कूटर का नाम Hero Xoom 110cc है। इस स्कूटर को 30 जनवरी 2023 को लॉन्च किया जाएगा। इस स्कूटर की खासियत है कि, इस Hero स्कूटर के साथ USB फोन चार्जर दिया जा रहा है। ये स्कूटर एक बेहतरीन स्कूटर है। जिसमें कई बेहतरीन फीचर्स मिलने जा रहे हैं। चलिए आपको इन्ही फीचर्स के बारे में बताते हैं। इसका मुकाबला होन्डा जैसी कंपनियों से है।

ये भी पढ़ें: नए अवतार से TVS RAIDER जैसी बाईक की छुट्टी करने आ रही BAJAJ PLATINA 125, लुक देख हो जाएंगे फिदा

Hero Xoom 110cc के फीचर्स

लुक स्पोर्टी डिजाइन
इंजन 110.9cc इंजन 
पावर/ टार्क इंजन 8 bhp की पावर और 8.7 Nm का टार्क
ब्रेक स्टील व्हील्स और फ्रंट ड्रम ब्रेक्स 
खास फीचर डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर
कनेक्टिविटी फीचर्स यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्विचेबल आई3एस बटन

Hero Xoom 110cc की खासियत

Hero Xoom 110cc  की कीमत और ज्यादा फीचर्स को लेकर कोई खास जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है। लेकिन खबर है कि, इसकी लॉन्चिग पर कंपनी और भी ज्यादा खुलासे कर सकती है। फिलहाल इस स्कूटर के अगल लुक की बात करें तो इसे स्पोर्टी लुक के साथ मार्केट में उतारा गया है। आपको बता दें, होन्डा एक साथ कई सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर और पेट्रोल स्कूटर को लॉन्च कर रही है। जिनमें से honda Activa 7G जैसा स्कूटर शामिल है।

ये भी पढ़ें: तगड़े प्रोसेसर के साथ भारी छूट पर मिल रहा XIAOMI 12 PRO स्मार्टफोन, देखते ही खरीद लेंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories