शनिवार, मई 4, 2024
होमऑटोचोरों के साथ TVS और Yamaha की क्या छुट्टी करेगी नई Honda...

चोरों के साथ TVS और Yamaha की क्या छुट्टी करेगी नई Honda Activa 6G? स्मार्ट फीचर्स देख तुरंत खरीद लोगे

Date:

Related stories

Honda Activa 6G: भारत की बड़ी ऑटो कंपनी में शुमार Honda बहुत जल्द अपना बेहद बेहतरीन स्कूटर Honda Activa 6G को नए वर्जन में लॉन्च करने जा रही है। इस स्कूटर को कंपनी की तरफ से बहुत पहले ही पेश किया जा चुका है। ग्राहकों के बीच Honda Activa 6G को खूब पसंद किया जा रहा है। खबरों की मानें तो ग्राहकों के इसी प्यार और विश्वास को देखते हुए होन्डा कंपनी बहुत जल्द Honda Activa 6G में बड़े बदलाव करते हुए हुए Honda Activa H-Smart नाम से इसे मार्केट में पेश करने जा रही है।  Activa 6G  को Honda Activa 6G का टॉप वर्जन बताया जा रहा है। इस स्कूटर को 23 जनवरी 2023 को मार्केट में उतारा जा सकता है। इसका मुकाबला TVS और Yamaha जैसी कंपनियों से है।

Honda Activa H-Smart के फीचर्स

इंजन 110cc सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड यूनिट
पावर 7.68 bhp की पावर 
खासियत माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम माइलेज बढ़ाएगा
https://twitter.com/honda2wheelerin/status/1616763076984057857?s=20&t=J7vroBglIdoxIb7KXECc5Q

Honda Activa H-Smart स्कूटर इन खासियतों से होगा लैस

इस स्कूटर को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है लेकिन ऐसी खबरें है कि, Honda Activa H-Smart में एंटी-थेफ्ट सिस्टम दिया जाएगा, जो कि इसे चोरी होने से बचाएगा। लॉन्च होने के बाद अपने जबरदस्त फीचर्स ये टीवीएस जुपिटर और हीरो मेस्ट्रो जैसे स्कूटर्स को टक्कर देगी। इस स्कूटर के माइलेज को बढ़ाने के लिए कंपनी इसमें माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम भी देगी जिससे स्कूटर का माइलेज बढ़ जाएगा।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

23 जनवरी 2023 को दे रहा दस्तक

Honda Activa 6G में बड़े बदलाव होने से ये पहले से भी ज्यादा बेहतरीन और अट्रेक्टिव बन जाएगा। इस स्कूटर में ग्राफिक्स और कलर ऑप्शन  जैसे विकल्प भी देखने को मिल सकते हैं। फिलहाल कंपनी की तरफ से Honda Activa H-Smart को लेकर ज्यादा जानकारी तो नहीं दी गई है। लेकिन ऐसी खबरें है कि, इसे सस्ते में बेहतरीन फीचर्स के साथ मार्केट में 23 जनवरी 2023 को मार्केट में उतारा जाएगा है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories