शनिवार, मई 18, 2024
होमऑटोHonda City Facelift को देख Maruti और Mahindra को क्या लगेगी तीखी...

Honda City Facelift को देख Maruti और Mahindra को क्या लगेगी तीखी मिर्च? फीचर्स ने ग्राहकों का दिल कर दिया गार्डन-गार्डन

Date:

Related stories

Honda City Facelift: देश की बड़ी कंपनियों में शुमार होंडा Honda बहुत जल्द अपनी नई Honda City Facelift कार को पेश करनी जा रही है। इस कार को लेकर ग्राहकों के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। खबरों की मानें तो इसे Honda City के अपग्रेड वर्जन के साथ मार्केट में उतारा जा सकता है। ये एक  प्रीमियम सेडान कार है जो कि, एक बार फिर से बेहतरीन लुक के साथ मार्केट में पेश की जाएगी। आपको बता दें, होंडा अपनी इस बेस्ट सेलिंग कार को एक बार फिर से नए वर्जन में पेश करने जा रही है। इस कार को मार्च के अंत में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च होने के बाद इस होन्डा सीटी का मुकाबला स्कोडा स्लाविया, फॉक्सवैगन वर्टस, हुंडई वर्ना और मारुति सुजुकी सियाज जैसी बड़ी कार कंपनियों से होगा। Honda City को सबसे सस्ती प्रीमियम लग्जरी कार के रूप में जाना जाता है। चलिए आपको इस शानदार कार के फीचर्स की जानकारी देते हैं। इसका मुकाबला Honda City Facelift  Maruti और Mahindra से हो सकता है।

ये भी पढ़ें: Mahindra जल्द ही लॉन्च कर सकती है Bolero Neo Plus कार, मिलेंगे दमदार इंजन के साथ ये खास फीचर्स

Honda City Facelift के फीचर्स

इंजन  इंजन 1.5 लीटर माइल्ड हाइब्रिड पेट्रोल इंजन/ दूसरा इंजन 1.5 लीटर स्ट्रांग हाइब्रिड इंजन
hebj 119 बीएचपी की पावर
टॉर्क 145 एनएम का पीक टॉर्क
गियरबॉक्स  6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स 
फ्रंट फ्रंट और रियर बंपर/ हेड लाइट, एलईडी डीआरएल और फॉग लैंप 
इंटीरियर लेदर सीट्स, डुअल टोन इंटीरियर, बड़े साइज का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एम्बिएंट लाइटिंग, वेंटिलेटेड सीट्स, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर, क्रूज कंट्रोल, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले

Honda City Facelift को क्यों खरीदें?

Honda City Facelift कार के अपकमिंग वर्जन का ग्राहक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अगर आप किसी अच्छी गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो ये कार आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है।

ये भी पढ़ें: Samsung ने लॉन्च किया Galaxy S23 Ultra का BMW M Edition, सिर्फ इतने ही यूजर्स खरीद पाएंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories