रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोHop oxo Electric Bike ने ऑटो मार्केट में कदम रखते ही OLA...

Hop oxo Electric Bike ने ऑटो मार्केट में कदम रखते ही OLA , Honda और TVS की क्या उड़ाई नींद? रेंज देख टूट पड़े लोग

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Google New Search Features: गूगल यूजर्स की मौज कराएंगे ये 8 यूनिक फीचर्स

Google 8 New incredible Features: गूगल पूरी दुनियाभर में...

Hop oxo Electric Bike: Hop oxo की मोस्ट अवेटेड इलेक्ट्रिक बाइक Hop oxo Electric Bike को आज मार्केट में पेश कर दिया गया है। जैसे ही ये इलेक्ट्रिक बाइक पेश हुई वैसे ही इसके फीचर्स को लेकर चर्चा होने लगी। आपको बता दें, कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक को 5 रंगों में उतारा है।अट्रेक्टिव लुक और दमदार बैटरी पैक से इसने सभी का दिल जीत लिया है। होप की इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत 1.60 लाख से लेकर 1.80 लाख रूपए है। कंपनी ने इस बाइक को एक कम्यूटर मोटरसाइकिल का लुक और डिजाइन देने की कोशिश की है। चलिए आपको इस शानदार बाइक के फीचर्स की जानकारी देते हैं। इसका मुकाबला OLA , Honda और TVS से हो सकता है।

HOP Electric बाइक के फीचर्स

बैटरी  3.75 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक
रेंज फुल चार्ज में 150 किमी. की रेंज
टॉप स्पीड 95KM की टॉप स्पीड
चार्जर पोर्टेबल स्मार्ट चार्जर से 16 एम्पियर पावर सॉकेट
बैटरी चार्ज 0 से 80% चार्ज करने में 4 घंटे
मोड तीन राइड मोड्स – इको, पावर और स्पोर्ट
कनेक्टिविटी मोड  4जी कनेक्टिविटी, मल्टी-मोड रीजेनरेटिव ब्रेकिंग, एंटी-थेफ्ट सिस्टम, स्पीड कंट्रोल, जियो-फेंसिंग और राइड स्टैटिस्टिक्स
कीमत 1.25 लाख

Hop oxo Electric Bike में क्या है खास?

Hop oxo Electric Bike एक बेहद शानदार बाइक है जिसे उबड़ खाबड़ रास्तों से लेकर पहाड़ों पर मक्खन की तरह दौड़ाया जा सकता है। अगर आप किसी इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदना चाहते हैं तो ये बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है। HOP Electric बाइक की बुकिंग लगातार बढ़ती जा रही है। कंपनी का दावा है कि, इसे 999 रूपए में अब तक 10 हजार से ज्यादा लोग बुक कर चुके हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories