- विज्ञापन -

Latest Posts

JAWA ने Tawang Edition में पेश की बाइक जिसे देख आप भी हो जाएंगे कायल, आखिर क्यों बनाई जाएंगी सिर्फ 100 यूनिट

JAWA 42 Tawang Edition: पुरानी बाइक निर्माता कंपनी Jawa Motorcycles ने अपनी मोटरसाइकिल JAWA 42 का तवांग एडिशन (Tawang Edition) पेश कर दिया है। कंपनी ने अरुणाचल प्रदेश में मोनपा समुदाय के द्वारा मानाए जाने वाले टोरग्या फेस्टिवल के दौरान इस बाइक के वर्जन को पेश कर दिया है। इस नए वर्जन की खास बात यह है कि कंपनी इन नए एडिशन की कुल 100 बाइक का ही निर्माण करेगी। यह नए वर्जन की मोटरसाइकिल को मुख्यतः अरुणाचल प्रदेश और इसके पड़ोसी राज्यो के ग्राहकों के लिए बनाया जाएगा है। तो आइये देखते हैं कि इस नए तवांग एडिशन वाली मोटर साइकिल में क्या कुछ होगा खास।

ये भी पढ़ें: इन कारों ने साल 2022 में बिखेरा अपना जलवा, जानें कौन सी कार TOP 20 CARS की लिस्ट में हुई शामिल

JAWA 42 तवांग एडिशन की कीमत

बात करें JAWA 42 का तवांग एडिशन के कीमत को लेकर तो मौजूदा समय में Jawa 42 Version 2.1 194142 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। हालांकि कंपनी की तरफ से JAWA 42 तवांग एडिशन की कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन उम्मीद है कि यह नए एडिशन वाली बाइक अपने पुराने वर्जन Jawa 42 Version 2.1 से 20000 से 25000 रुपये तक महंगी हो सकती है। इस बाइक में 294.72cc के साथ में सिंगल सिलेंडर इंजन मिलेगा, जो 27 bhp की पावर का साथ 26.84 Nm का पीक टॉर्क दे पाएगी।

कंपनी ने क्या कहा

JAWA 42 तवांग एडिशन पर कंपनी के सीईओ आशीष सिंह जोशी ने कहा कि, ”मोटरसाइकिल चलाने वालों के रूप में हमें अरुणाचल के लुभावने दृश्यों और अद्भुत सड़कों से प्यार है। समृद्ध संस्कृति और इससे जुड़ी बातें राइडिंग एक्सपीरियंस को समृद्ध बनाती हैं और ठीक यही हम जावा 42 तवांग एडिशन के साथ सम्मानित कर रहे हैं। हर कोने में छुपे हुए राइडिंग का इनाम इसे देश के हर जावा और येजदी राइडर के लिए जन्नत बनाता है।“

ये होगा इस बाइक में खास

आपको बता दें कि इस जावा 42 तवांग एडिशन के फ्यूल टैंक और फ्रंट फेंडर पर लुंगटा मोटिफ के के साथ में बॉडी पैनल पर उत्तर-पूर्वी क्षेत्र से के शिलालेख आएंगे। इस बाइक में एक यूनिक संख्या वाला कांस्य पदक भी देखने को मिलेगा है। यह केबल स्पोर्ट्स स्ट्राइप ऑलस्टार ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ आएगी। यह रंग लुंगटा से प्रेरित है जो कि इस क्षेत्र का एक पौराणिक पवन घोड़ा है।

ये भी पढ़ें: INFNIX भारत में इस दिन करेगी ZERO 5G स्मार्टफोन को लॉन्च, स्पेसिफिकेशन देख धड़कने लगेगा दिल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल