KIA
KIA

Kia New Sonet: दक्षिण कोरिया की बड़ी ऑटो कंपनी में शुमार किआ बहुत जल्द अपनी नई सोनेट SUV कार को लेकर आ रही है। जिसको लेकर ग्राहकों के बीच काफी एक्साइटमेंट भी देखने को मिल रहा है। कंपनी बहुत जल्द Kia New Sonet पेश करेगी। इसकी जानकारी किआ ने आधिकारिक रुप से एक्स पर वीडियो जारी करते हुए दी है। जिसमें बताया गया है कि, New Sonet का world premiere 14 दिसंबर को दोपहर 12 बजे होने जा रहा है। इसके साथ ही एक वीडियो भी जारी की है। जिसमें लाल कलर की किआ सोनेट को देखा जा सकता है। इसके साथ ही इस कार की खास झलक के साथ कुछ फीचर्स भी नजर आ रहे हैं।

Kia New Sonet का टीजर हुआ जारी

सेफ्टी के लिए इसमें जबरदस्त सीट बेल्ट दी गई है। वहीं, खतरा होने पर कार वॉर्निंग अलर्ट देते हुए यूजर को चेतावनी भी दे देती है। जिससे एक्सीडेंट से बचा जा सकता है। इतना ही नहीं इस कार में एडवांस ड्राइवर असिस्ट सिस्टम यानि की ADAS का खास फीचर दिया गया है। इसके लुक पर नजर डालें तो इसमें Rear bumper और grille के साथ नाय LED headlamps और LED DRLs दिए गए हैं। इसका लुक काफी अट्रेक्टिव दिखाया गया है। फिलहाल इंटीरियर को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है।

Kia New Sonet में क्या मिल सकता है खास?

इसमें  Fully Digital instrument cluster मिल सकता है। इस टीजर के बाद ग्राहकों का काफी उत्साह बढ़ गया है। इतना ही नहीं 14 दिसंबर से इस कार को 25000 की टोकन मनी देकर बुक भी किया जा सकेगा। फिलहाल अभी तक कंपनी की तरफ से इसकी कीमत और इंटीरियर के साथ फीचर्स को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन कुछ दिनों से इसके लीक फीचर्स को लेकर काफी चर्चा जरुर हो रही है। चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Kia New Sonet के संभावित फीचर्स

फीचरKia New Sonet
इंजन1.2-litr petrol और 1.0-litre turbo-petrol, के साथ एक 1.5-litre diesel engine मिल सकता है।
ट्रांसमिशनfive-speed manual ट्रांसमिशन मिल सकते हैं।
गियरबॉक्सsix-speed iMT, और speed DSG gearbox मिल सकता है।

फिलहाल Kia New Sonet कीमत और फीचर को लेकर कोई भी जानकारी आधिकारिक रुप से उपलब्ध नहीं है। इसका खुलासा 14 दिसंबर 2023 में होने वाले प्रीमियर में ही होगा। जिसका ग्राहकों को बेसब्री से इंतजार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन...