मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमऑटोKia Sonet Facelift की इंटीरियर डिटेल हुई लीक, खूबियां जानकर आप भी...

Kia Sonet Facelift की इंटीरियर डिटेल हुई लीक, खूबियां जानकर आप भी कह सकते हैं ‘वाह क्या बात है’

Date:

Related stories

Kia Sonet Facelift: भारतीय कार बाजार में साउथ कोरिया कोरिया की कार कंपनी किआ मोटर्स ने काफी अच्छी पहचान बना ली है। ऐसे में किआ कंपनी इंडिया में लगातार अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में कंपनी अपनी नई कारों पर तेजी से काम कर रही है। ऐसे में लोगों को किआ की अपकमिंग कार किआ सोनेट फेसलिफ्ट (Kia Sonet Facelift) का बेसब्री से इंतजार है। इस कार को हाल ही में स्पॉट किया गया है। इस कार का बाहरी हिस्सा तो ढ़का हुआ था, मगर इसकी इंटीरियर की कुछ खास जानकारी सामने आई है। जानें पूरी डिटेल।

Kia Sonet Facelift की संभावित एक्सटीरियर डिटेल

लीक हुई जानकारी के मुताबिक, Kia Sonet Facelift में एलईडी हैडलैंप के साथ शार्पर डिजाइन दिया जाएगा। साथ ही डबल टोन बैज, नए डॉयमंड कट अलॉय व्हील्स और नया रियर बंपर दिया जा सकता है। इस कार में नई फ्रंट ग्रिल के साथ रिडिजाइन फ्रंट बंपर और एलईडी टेललाइट दी जा सकती है।

Kia Sonet Facelift की अनुमानित इंटीरियर डिटेल

वहीं, कार के अंदर एक नई थीम के साथ कैबिन, 10.25 इंच की इंफोटेनमेंट सिस्टम, शानदार अपडेट के साथ डैशबोर्ड़, अपडेटेड फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, ट्रैक्शन कंट्रोल, वायरलेस चार्जर, एप्पल कार प्ले, एंड्रॉइड ऑटो, वेंटिलेट्स फ्रंट सीट्स, ड्राइव मोड्स, TPMS, हिल स्टार्ट असिस्ट जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। इस कार में सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग्स, रिवर्स कैमरा, ईबीडी के साथ एबीएस तकनीक दी गई है।

फीचर्सKia Sonet Facelift
इंजन1.2 लीटर
ताकत118bhp
टॉर्क250nm
गियरबॉक्स5 स्पीड

Kia Sonet Facelift का संभावित इंजन

कई खबरों में बताया जा रहा है कि किआ इस कार में पुराने इंजन को ही लाएगी। ऐसे में इसमें 1.2 लीटर का नेचुअरल एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। इसमें 1 लीटर का टर्बो इंजन भी दिया जा सकता है। साथ ही डीजल पावरट्रेन का विकल्प भी दिया जा सकता है। ये 1.5 लीटर के इंजन के साथ आने की संभावना है। बताया जा रहा है इस कार को अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। इस कार का मुकाबला टाटा नेक्सन और महिंद्रा एक्सयूवी300 से हो सकता है। इसकी खूबियों को लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें