गुरूवार, मई 2, 2024
होमऑटोLamborghini Rent Per Day: लग्जरी कार किराए पर लेकर धूमधाम से करें...

Lamborghini Rent Per Day: लग्जरी कार किराए पर लेकर धूमधाम से करें शादी, बॉलीवुड स्टाइल में एंट्री से बढ़ेगी दुल्हन की चमक!

Date:

Related stories

करोड़ों की Land Cruiser और Mercedes की गाड़ियों में 786 नंबर से चलता था माफिया अतीक, Car Collection देख फट जाएंगी आंखें

Atiq Ahmad के Car Collection में एक से बढ़कर एक महंगी गाड़ियां थी। वो अपने काफिले में लग्जरी गाड़ियों से उतरता था। लेकिन अब इसका अंत हो चुका है। हर तरफ इसकी चर्चा चल रही है।

Rolls Royce ने बनाई रंग बदलने वाली Phantom Syntopia सेडान कार, कीमत और फीचर्स होश उड़ा देंगे

रोल्स रॉयस ने अपनी कलर बदलने वाली फैंटम सिंटोपिया सेडान कार को बनाया है और इस कार की कंपनी ने केवल एक ही यूनिट तैयार की है। यह कार मई के महीने में इसके ऑनर को डिलीवर कर दी जाएगी।

Lamborghini Rent Per Day: इंसान की लाइफ में शादी का दिन काफी खास रहता है। ऐसे में अगर लड़की शादी वाले दिन लग्जरी कार में विदा होती है तो उसका दिन खुशियों से भर जाता है। अगर आप चाहते हैं कि आपकी दुल्हन भी किसी लग्जरी कार में शादी से विदा हो तो आपका ये सपना हो सकता है। जी हां ये सच है, आप लग्जरी कार को रेंट पर ले सकते हैं। लग्जरी कार में बैठकर शादी में अपनी चमक में चार चांद लगा सकते हैं। लग्जरी कार में शादी में जाना आपको किसी फिल्मी स्टाइल जैसा लगेगा। आगे आर्टिकल में पढ़ें पूरी खबर।

रेंट पर ले सकते हैं लग्जरी कार

आपको बता दें कि इसके लिए आपको लग्जरी कार रेंट साइट पर जाना है। प्लेटफॉर्म पर आपको कई तरह की लग्जरी कार मिल जाएगी। साइट पर ऑडी, BMW और लेंबोर्गिनी जैसी लग्जरी कारों को किराए पर लिया जा सकता है। देखें इसके लिए क्या करना होगा और कितना किराया देना होगा।

यहां से करें लग्जरी कार को बुक

आपको बता दें कि लग्जरी कार को रेंट पर लेने के लिए आपको LUXORIDES/Luxury कार रेंटल वेबसाइट पर जाना होगा। साइट पर आप अपनी फेवरेट कार को चुनें, बुकिंग फॉर्म भरें और डेट निर्धारित करें। इसके बाद साइट वाले आपसे संपर्क करेंगे।

कितना होगा लग्जरी कार का किराया

आप साइट पर जाकर आपको सारी डिटेल मिल जाएगी। कार को रेंट पर लेने के लिए आपको कितना किराया देना होगा। आपको बता दें कि हर वेबसाइट का अपना अलग-अलग क्राइट्रेरिया है। कार कंपनी, कार का मॉडल और आपको किसके लिए कार रेंट पर लेनी है। इन सभी फैक्टर के आधार पर कार की कीमत एरिया के हिसाब से भी अलग होती है। लग्जरी कार लेंबोर्गिनी का एक दिन का कम से कम किराया 2.36 लाख रुपये है। इस किराए में बदलाव भी संभव है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories