शनिवार, मई 4, 2024
होमViral खबरMahindra ने Scorpio-N को वॉटरफॉल के नीचे खड़ा कर विरोधियों को दिया...

Mahindra ने Scorpio-N को वॉटरफॉल के नीचे खड़ा कर विरोधियों को दिया मुंहतोड़ जवाब, वीडियो शेयर कर दिखाई सच्चाई

Date:

Related stories

Mahindra Scorpio-N: कुछ समय से सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा था जिसमें देखा जा सकता है कि अरुण पंवार नामक एक यूट्यूबर अपनी कार को लेकर एक वॉटरफॉल के नीचे पहुंच जाता है और जिसके बाद उसकी पूरी कार की केबिन में पानी भर जाता है। यह वीडियो मात्र 30 सेकेंड की थी लेकिन इसने सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोरी। महिंद्रा की इस कार की क्वालिटी पर भी काफी सवाल उठे। इस कॉन्ट्रोवर्सी के बाद से ही लोग महिंद्रा की स्कॉर्पियो एन को लेकर महिंद्रा को काफी ट्रॉल कर रहे थे जिसके बाद अब महिंद्रा एंड महिंद्रा ने इस बात को लेकर एक वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए इस बात का जवाब दिया है।

यूट्यूबर अरुण पवार ने अपने यूट्यूब पर इस घटना को शेयर किया था। यूट्यूब पर उनके 1.68 मिलियन सबस्क्राइबर्स हैं। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था कि महिंद्रा स्कॉर्पियो एन की सनरूफ लीक की घटना का पूरा सच।

ये भी पढ़ें: इन जबरा फीचर्स से HONDA CITY और MARUTI CIAZ की हवा निकालने आ रही HYUNDAI VERNA! लुक देख फट जाएंगी आंखें

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने दिया जवाब

अब महिंद्रा एंड महिंद्रा ने इस मामले को लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक नया वीडियो शेयर किया है। जिसमें स्कॉर्पियो एन को उसी झरने के नीचे खड़ा कर पूरे घटनाक्रम को फिर से दोहराया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंपनी ने पोस्ट किया है कि “महिंद्रा स्कॉर्पियो एन की लाइफ में दूसरा दिन”

कंपनी ने दिया जवाब

कंपनी ने इस कॉन्ट्रोवर्सी पर अपना जवाब दिया है। कंपनी ने कहा कि महिंद्रा ने स्कॉर्पियो एन को उसी वॉटरफॉल के नीचे खड़ा कर इसके लीकेज की टेस्टिंग की है। दिलचस्प बात यह है कि इस बार स्कॉर्पियो में किसी तरह की लीकेज देखने को नहीं मिली है। कंपनी ने बताया कि यह वीडियो प्रोफेशनल की गाइडेंस में किया गया है। इसके साथ ही कंपनी ने अपने दर्शकों से अपील की है कि वो इस तरह के स्टंट न करें।

ये भी पढ़ें: SAMSUNG 32 Inch LED Tizen Smart TV को 2490 रुपये में मंगाए, मौका हाथ से न जाने दें

Latest stories