रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमऑटोMoto Morini Corsaro 750 और X Cape 1200 बाइक में मिल रहे...

Moto Morini Corsaro 750 और X Cape 1200 बाइक में मिल रहे एडवेंचर्स फीचर्स, फुल फेयर्ड डिजाइन चुरा लेगा दिल!

Date:

Related stories

Moto Morini Corsaro 750-X-Cape 1200: मोटरसाइकिल सेगमेंट में कई बड़ी कंपनियां अपने एडवांस मॉडलों को लाने की तैयारी कर रही है। इटली में जारी EICMA मोटर शो 2023 में एक से बढ़कर एक वाहन पेश किए जा रहे हैं। इटली की फेमस वाहन कंपनी Moto Morini ने अपनी दो दमदार बाइक Moto Morini Corsaro 750 और Moto Morini X-Cape 1200 को इस शो में पेश किया है। आपको बता दें कि कंपनी ने दोनों बाइक्स को वी ट्विन इंजन के साथ उतारा है।

Moto Morini Corsaro 750 की खूबियां

Moto Morini Corsaro 750 बाइक में 750cc का वी ट्विन इंजन दिया गया है। कंपनी ने बाइक के फ्रंट को काफी अग्रेसिव स्टाइल दिया है। ये बाइक नेक्ड स्ट्रीटफाइटर के तौर पर आती है। इस बाइक में प्रीमियम टच मिलता है। इसमें ब्रेम्बो स्टाइल के साथ हाइड्रोलिक क्लच मिलता है। बाइक का फुल फेयर्ड डिजाइन इटेलियन डिजाइन की झलक दिखाता है।

Moto Morini X-Cape 1200 की खासियत

इस बाइक में 1187cc का लिक्विड कूल्ड इंजन मिलता है। ये 118bhp की ताकत और 104nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। फ्लैगशिप बाइक सेगमेंट में ये बाइक काफी शानदार फीचर्स के साथ आती है। बाइक में क्रूजर कंट्रोल, एडवेंचर फीचर्स, ट्रैक्शन कंट्रोल, क्विकशिफ्टर्स, टीएफटी स्क्रीन, एबीएस, और चार राइडिंग मोड्स मिलते हैं। इन दोनों मोटरसाइकिलों को इंडिया में लाया जाएगा या नहीं, फिलहाल इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories