शुक्रवार, मई 3, 2024
होमऑटो10 एयरबैग्स के साथ बाजार में तहलका मचाने आएगी सबसे सेफ Honda...

10 एयरबैग्स के साथ बाजार में तहलका मचाने आएगी सबसे सेफ Honda Jazz Facelift, फटाफट जानें इसकी शानदार खूबियां

Date:

Related stories

Honda Jazz Facelift: दुनिया की मशहूर कार निर्माता कंपनी होंडा अपनी दमदार कारों के लिए जानी जाती है। होंडा की कारें भारतीय ऑटो सेक्टर में काफी पसंद की जाती है। ऐसे में अगर आप होंडा की कारों को पसंद करते हैं तो आपके लिए एक बुरी खबर है। दरअसल, होंडा अपनी Honda Jazz कार को भारतीय बाजार में बंद करने का विचार कर रही है। आपको बता दें कि भारतीय कार बाजार में बिकने वाली Honda Jazz को दुनिया के कई बाजारों से पहले ही हटा लिया गया है। वहीं, दूसरी तरफ, होंडा अपनी न्यू जैनरेशन Honda Jazz Facelift को दुनियाभर में लॉन्च कर रही है।

Honda Jazz Facelift Hybrid 2023 की जानकारी

Honda Jazz के नए वैरिएंट Facelift Hybrid में काफी धांसू फीचर्स मिलने की संभावना है। इस कार के बाहरी लुक की बात करें तो इसमें डार्क कलर की डिफाइनल ग्रिल मिलने की संभावना है। साथ ही नए अपडेट के साथ एक बोल्ड हेडलाइट्स दी जा सकती है। बताया जा रहा है कि कंपनी ने इस कार को काफी नए फीचर्स के साथ तैयार किया है। इसके आगे और पीछे के बंपर को अच्छा बनाया गया है। वहीं, इस कार में अलॉय व्हील डिजाइन के लिए एडवांस ग्रेड कलर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: BAJAJ PULSAR की बादशाहत को खत्म कर ROYAL ENFIELD HUNTER 350 ने गाड़े झंडे!, ऐसे बनी BIKE OF THE YEAR

Honda Jazz Facelift Hybrid 2023 की खासियत

बताया जा रहा है कि नई होंडा जैज फेसलिफ्ट 10 एयरबैग्स के साथ आएगी। होंडा की इस कार को सुरक्षा के लिहाज से काफी सेफ कार माना जा सकता है। इसे NCAP सेफ्टी टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग मिली थी। ये कार जल्द ही यूरोपीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

Honda Jazz Facelift Hybrid 2023 के फीचर्स

नई होंडा जैज के एडवंचर्स लुक को बढ़ाने के लिए कंपनी ने इसके बाहरी हिस्से में काफी बदलाव किए हैं। न्यू एडवांस स्पोर्ट ग्रेड में अर्बन ग्रे पेंट का फिनिश दिया गया है। साथ ही ग्लॉस ब्लैक विंग मिरर और स्पोर्टी लैटिस ग्रिल दी गई है। इस कार में 16 इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं।

इसके अलावा Honda Jazz Facelift Hybrid 2023 पावरस्ट्रेन के लिए दो इलेक्ट्रिक मोटर, एक पेट्रोल इंजन, ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आएगी। 122ps के साथ 14ps की पावर हाइक, जो कि इलेक्ट्रिक मोटर 90kw पर काम करती है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories