मंगलवार, मई 14, 2024
होमऑटोMahindra Thar 1 लाख रुपये सस्ती खरीद कर कैसे करें मोटी बचत?...

Mahindra Thar 1 लाख रुपये सस्ती खरीद कर कैसे करें मोटी बचत? यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

Date:

Related stories

Mahindra Thar: आप अगर खरीदना चाहते हैं Mahindra Thar और इस बीच आपके रुपये भी सेव हो जाएं तो यह खबर आपके लिए काम की हो सकती है। दरअसल महिंद्रा थार के 2023 मॉडल पर करीब 4 महीने का वेटिंग चल रही है और इस कार को खरीदने के लिए आप से इंतजार नहीं हो रहे आप 2022 मॉडल वाली थार को 1 लाख रुपये कम कीमत पर खरीद सकते हैं। तो पढ़िए इस कार के सभी स्पेसिफिकेशन, कीमत और ऑफर के बारे में।   

ये भी पढ़ें: OMG! लो आ गई बिना लाइसेंस के सड़कों पर दौड़ने वाली Electric Bike, फीचर्स देख तुरंत ही खरीद लेंगे

इतनी कीमत पर मिल रही है महिंद्रा थार

बात करें इस महिंद्रा के थार 2022 वेरिएंट की कीमत की तो थार LX AT 4WD वाले 2022 वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 15.82 लाख रुपए है। अगर इस 2022 वाली थार के LX AT 4WD वेरिएंट को आप खरीदते हैं तो कंपनी की तरफ से इस पर 45000 रुपए तक का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा 60000 रुपए की एसेसरीज भी बिल्कुल ही फ्री दी जा रही है। इसको आप 15000 रुपए के एक्सचेंज बोनस के साथ भी खरीद सकते हैं और 10000 रुपए का कॉर्पोरेट बोनस भी इस कार को खरीदते समय ले सकते हैं।

मीडिया मे जारी खबरों के मुताबिक महिंद्रा डीलरशिप पर थार एसयूवी खरीदने मिल रही 1 लाख रुपए तक की छूट के साथ कंपनी तीन साल का मेंटेनेंस पैकेज और इंश्योरेंस भी दे रही है जिससे आपकी कार को फाइनेंनशियल सिक्योरिटी भी मिलती है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। DNP इंडिया इसकी पुष्टी नहीं करता है। इसके लिए आप नजदीकी डीलर और कंपनी का साइट पर संपर्क कर सकते हैं।

Engine mHawk 130, 2184 CC
Max Power 130bhp
Torque 300nm
Transmission 6-Speed Manual
Drive Type 4X4
Fuel Type Diesel
Mileage (ARAI) 15.2kmpl
Fuel Tank Capacity 57 Litres

Mahindra ने हाल ही में Thar के इस वेरिएंट को किया है लॉन्च

आपको बता दें कि महिंद्रा ने हाल ही में अपनी थार को देश में रियर व्हिल ड्राइव 4X2 वर्जन लॉन्च किया है। इसमें 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है। इस कार को कंपनी ने 9.99 लाख रुपए की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है। 

ये भी पढ़ें: Samsung ने लॉन्च किया Galaxy S23 Ultra का BMW M Edition, सिर्फ इतने ही यूजर्स खरीद पाएंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories