बुधवार, मई 15, 2024
होमऑटोSuzuki ने शानदार माइलेज के साथ लॉन्च की New Celerio Car, लुक...

Suzuki ने शानदार माइलेज के साथ लॉन्च की New Celerio Car, लुक पर हार बैठेंगे दिल

Date:

Related stories

New Suzuki Celerio: ऑटोमोबाइल सेक्टर के लिए इस वक्त काफी अच्छा समय चल रहा है। थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में इंटरनेशनल मोटर शो (Bangkok International Motor Show) का आयोजन किया जा रहा है। बता दें कि ये मोटर शो 2 अप्रैल 2023 तक चलेगा। इस दौरान कई कार निर्माता अपनी कारों को पेश करेंगी। इसी कड़ी में सुजुकी कार कंपनी ने अपनी खास कार Suzuki Celerio Classic Edition को पेश कर दिया है। कंपनी ने इसके लुक से लेकर इसमें काफी शानदार फीचर्स दिए हैं। जानिए क्या है पूरी डिटेल।

Suzuki Celerio Classic Edition लॉन्च

सुजुकी ने Suzuki Celerio Classic Edition को रेट्रो पेंट क्लासिक लुक के साथ डबल टोन दिया है। कंपनी ने इसके आगे और पीछे के बंपर को स्टाइलिश बनाने के लिए इसमें क्वॉड एग्जॉस्ट दिया है। इसके साथ ही इस कार के व्हील्स में क्रोम हबकैप मिलता है।

ये भी पढ़ें: AMAZFIT ने अपनी GTR MINI स्मार्टवॉच की लॉन्च, लंबी बैटरी लाइफ और SATELLITE POSITIONING जैसे कई फीचर्स से है लैस

Suzuki Celerio Classic Edition में ये खास फीचर्स

इस कार के डिजाइन की बात करें तो इसके पीछे के बंपर का डिजाइन काफी सपोर्टी लगता है। कार में बॉडी क्लेडिंग और व्हील आर्च दी गई है। सफेद रंग की इस कार का रूफ डार्क बैज कलर का है। इसके साथ ही कार के बोनट, साइड और पीछे की तरफ भी डार्क बैज पट्टी बनी हुई है। वहीं, इसकी सीट को अपहोल्स्चट्री पर रखा गया है।

Suzuki Celerio Classic Edition का इंजन

Suzuki Celerio Classic Edition कार के व्हील काफी चौड़े नजर आते हैं। इसमें एक ही पावरस्ट्रेन दिया गया है, जो कि 1.0 लीटर K10B पेट्रोल इंजन के साथ आती है। इस कार को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि ये एक लीटर में 20KM की प्रति माइलेज देने में सक्षम है। इस कार की कीमत की बात जाए तो इसे THB 482k (लगभग 11.62 लाख रुपये) है।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories