मंगलवार, मई 14, 2024
होमऑटोTata Altroz Racer टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट,नए इंजंन के साथ कई...

Tata Altroz Racer टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट,नए इंजंन के साथ कई Advanced Features

Date:

Related stories

Tata Altroz के इस नए फीचर ने Maruti और Mahindra की बढ़ाई टेंशन, जानें कार में क्या हुआ बड़ा बदलाव?

Tata Altroz: Tata ग्राहकों के बीच अपने विश्वसनीयता को लेकर जाना जाता है और उस विश्वास की वजह है उसके दमदार व शानदार फीचर जो ग्राहकों के बीच उसे बनाते हैं खास।

Tata Altroz Racer : देश की बड़ी ऑटो कंपनी में शुमार Tata बहुत जल्द अपनी बेहद शानदार कार Tata Altroz Racer लेकर आ रही है। इसकी लॉन्च होने से पहले ही काफी चर्चा हो रही है। Tata Altroz Racer को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। टेस्टिंग में इसे बडे़ टचस्क्रीन के साथ स्पॉट किया गया है। इसके इंजन में भी बदलाव किया जा सकता है। इसके इंटीरियर में वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ टाटा की नई 10.2 इंच की इंफोटेनमेंट स्क्रीन मिल सकती है।

Tata Altroz Racer टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट

टेस्टिंग के दौरान इस कार को देखा गया है। इसका लुक Tata Altroz जैसा ही दिख रहा है। Tata Altroz को अब रेसर वेरियंट के साथ पेश किया जाएगा। जिसको लेकर कार लवर्स में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। Tata Altroz की 6 लाख से लेकर 11 लाख तक की एक्स शोरुम कीमत में आती है। ऐसे में नई Tata Altroz Racer की कीमत में भी बदलाव हो सकता है। इस कार को Auto Expo 2023 में सबसे पहले पेश किया था। तभी से इसे लेकर काफी उत्साह लोगों के बीच देखने को मिल रहा है।

Tata Altroz Racer के संभावित फीचर्स

फीचरTata Altroz Racer
इंजन1.2L TGDi इंजन इंजन मिल सकता है।
पावर/टॉर्क5,000 RPM पर 125 bhp की पावर और 225 Nm का टॉर्क मिल सकती है।
गियरबॉक्स7-स्पीड डीसीटी को मैनुअल के साथ जोड़ा जा सकता है।
इंटीरियर10.2-inch infotainment screen, 2-spoke steering wheel, new touch and toggle-style climate control panel, 10.2-inch instrument cluster मिल सकता है।

Tata Altroz Racer को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। इस कारा का मुकाबाल Hyundai i20 N और Nexon जैसी शानदार गाड़ियों से है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories