Thursday, October 24, 2024
HomeऑटोTata Nexon facelift: टाटा की इस गाड़ी की लॉन्च से पहले लीक...

Tata Nexon facelift: टाटा की इस गाड़ी की लॉन्च से पहले लीक हो गई कीमतें! इतने लाख में देगी दस्तक देगी  

Date:

Related stories

Tata Nexon facelift: टाटा मोटर्स इन दिनों Tata Nexon facelift पर कर रही है। इस गाड़ी को 14 सितंबर को लॉन्च किया जाने वाला है। लॉन्चिंग से पहले कई जगह इसके फीचर्स की डिटेल लीक हो चुकी है। इसकी कीमतों के बारे में कंपनी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर डिटेल भी देखने को मिली है हालांकि बाद में जिस पोस्ट के जरिये कीमत की जानकारी दी गई उसे कंपनी की तरफ डिलीट कर दिया गया।

Tata Nexon facelift की क्या होगी

इस गाड़ी की कीमतें एक बार पहले भी लॉन्च हुई थी हालांकि इस बार खुद कंपनी की तरफ से इनका खुलासा किया गया है। दरअसल, 14 सितंबर को इसे लॉन्च किए जाने से पहले इसकी कीमतों के बारे में जानकारी सामने आ गई है। हाल ही में एक यूजर ने टाटा नेक्सन के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर एक पोस्ट पर पूछा कि इसकी कीमत क्या होगी। तो इस पर टाटा की तरफ से रिप्लाई दिया गया। जिसमें कहा गया कि टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट (Tata Nexon facelift) को 7.39 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर पेश किया जाएगा।

बाद में डिलीट किया रिप्लाई

यहां तक तो सब ठीक रहा है लेकिन कुछ ही समय बाद टाटा नेक्सन के द्वारा दिए गए इस रिप्लाई को डिलीट कर दिया गया है हालांकि अब इस रिप्लाई के स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं। और लोगों के अंदर खास तरह का बज क्रिएट हो गया है। पहले की अपेक्षा लोगों के बीच इसकी एक्साइटमेंट और बढ़ गई है।

Tata Nexon facelift के संभावित फीचर्स की डिटेल

लीक्स में दावा किया गया इस गाड़ी में 1199 सीसी से लेकर 1497 सीसी की क्षमता वाला इंजन दिया जाएगा। इस इंजन को मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़े जाने की बात कही गई है।

फीचर्स Tata Nexon facelift
इंजन1199 से 1497 सीसी
शक्ति113 से 118 bhp तक की शक्ति
टॉर्क170 to 260 Nm तक का टॉर्क
ट्रांसमिशनमैनुअल और ऑटोमेटिक

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories