- विज्ञापन -

Latest Posts

जल्द बाजारों में धूम मचाने आ रही Tata Sumo 2023, दमदार इंजन और फीचर्स देंगे Bolero और Scorpio को टक्कर

Tata Sumo 2023: बीते साल 2020 में कारों की मांग काफी ज्यादा बढ़ी है। ऐसे में सभी कार निर्माता कंपनियां एक से बढ़कर एक कारें बाजारों में उतार रही हैं। अब भारत की भरोसेमंद कंपनी टाटा जल्द ही एक नई गाड़ी बाजारों में लॉन्च करने जा रही है। इस कार का नाम New Tata Sumo है। इस कार को अगस्त 2023 में लॉन्च किया जा सकता है। आज इस आर्टिकल में हम आपको इससे जुड़ी कई जानकारियां देने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ जबरदस्त फीचर्स

यह एक टिकाऊ और मजबूत कार होगी। इसमें 7 या 9 लोगों के बैठने का बेहतर स्पेस दिया मिल सकता है क्योंकि ये 7 सीटर या 9 सीटर में आ सकती है। इस कार में 2936 सीसी का इंजन मिलेगा। यह कार लोगों को काफी पसंद आने वाली है। इसका डिजाइन काफी कॉम्पैक्ट है। यह कार क्रूज कंट्रोल फीचर के साथ आएगी। यह कार डीजल से चलेगी। इसकी शुरुआती कीमत 6.5 लाख रुपए होगी। इसका टॉप वैरिएंट 10 लाख रुपए तक हो सकता है। यह अगस्त 2023 में लॉन्च हो सकती है। इस कार में आपको सेंसर LED मिल सकती है जो कार के इंजन पर लोड नहीं देती और बेशुमार रोशनी देती है।

स्कॉर्पियो और बोलेरो को देगी टक्कर

ये कार स्कॉर्पियो और बोलेरो को टक्कर देगी। ये कार हिल स्टेशन के लिए काफी बेहतर है। कंपनी यह दावा कर रही है कि यह कार पहाड़ी इलाकों के लिए काफी बेहतरीन है। इस कार में डिजिटल यूएसबी सपोर्ट मिल सकता है। इसमें आपको SMS अलर्ट मिल रहा है। साथ ही इसमें कॉल आन्सरिंग का फीचर मिल सकता है जो ब्लूटूथ को सपोर्ट करेगा। इस नए वैरिएंट में आपको LCD सपोर्ट मिलेगा। इतना ही नहीं ड्यूअल एयर बैग के साथ पॉवरफुल ब्रेक मिल सकते हैं।

क्यों कहा जा रहा छोटा हाथी?

बता दें कि टाटा का छोटा हाथी कहे जाने वाले टाटा सूमो ने भारत में लंबे समय तक राज किया है। यह 2936 सीसी के इंजन के साथ आता है। यह डीजल इंजन के साथ 15 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

ये भी पढ़ें: INFNIX भारत में इस दिन करेगी ZERO 5G स्मार्टफोन को लॉन्च, स्पेसिफिकेशन देख धड़कने लगेगा दिल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल