मंगलवार, मई 14, 2024
होमऑटो15334 रुपये देकर आपका हो जाएगा ये तगड़ा Electric Scooter, 80KM की...

15334 रुपये देकर आपका हो जाएगा ये तगड़ा Electric Scooter, 80KM की रेंज के साथ मिलेंगी कई खूबियां

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Electric Scooter: देश में इन दिनों इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री काफी तेजी से बढ़ रही है। वाहन कंपनियां नए अपडेट और नए फीचर्स के साथ काफी धांसू मॉडलों को पेश कर रही हैं। ऐसे में यदि आप भी किसी इलेक्ट्रिक वाहन की तलाश कर रहे हैं तो हम आपके लिए एक न्चूज लाए है। दरअसल, ऑनलाइन साइट से काफी कम दाम पर कोई भी सामान खरीदा जा सकता है। ऐसे में इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भी एक अच्छा ऑफर मिल रहा है। इस ऑफर का लाभ उठाकर एक दमदार खूबियों वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर घर लेकर जाया जा सकता है।             

OKAYA Electric Scooter पर ऑफर

Flipkart पर OKAYA कंपनी के Faast F2B मॉडल को कम दाम पर खरीदा जा सकता है। इसकी असली कीमत 91999 रुपये है। मगर बैंक ऑफर का लाभ उठाकर इसे कम कीमत पर अपना बनाया जा सकता है। इस डील में सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिए 10 फीसदी का डिस्काउंट और ICICI बैंक के कार्ड के जरिए भी 10 प्रतिशत का फायदा उठाया जा सकता है। वहीं, UPI से पेमेंट करने पर 1 फीसदी की छूट मिलेगी। साथ ही नेट बैंकिंग के जरिए 5000 रुपये की छूट ली जा सकती है। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक मिल सकता है। यहां पर आपको बता दें कि इस शानदार स्कूटर को 15334 रुपये महीने की EMI पर भी घर लेकर जाया जा सकता है। ये फाइनेंस प्लान सिर्फ उदाहरण के लिए है। ज्यादा जानकारी के लिए कंपनी और बैंक से संपर्क करें।

ये भी पढ़ें: Tata Tiago EV कार इस दिन होगी लॉन्च, भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार क्यों है खास?

OKAYA Electric Scooter की खूबियां

OKAYA Electric Scooter कई खूबियों से भरा हुआ है। इसमें Brushless DC Hub Motor दी गई है। ये 2.2kWh की बैटरी दी गई है। इसमें 72V 30Ah, 2.2kWh Lithium बैटरी टाइप दी गई है। इसे 5 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। इसमें तीन राइडिंग मोड दिए गए हैं, इको, सिटी और सपोर्ट्स। वहीं, इस स्कूटर में 104nm का अधिकतम टॉर्क दिया गया है। Flipkart पर दी  गई जानकारी के मुताबिक, ये 70km प्रति की टॉप स्पीड दे सकता है। इसकी रेंज की बात करें तो ये 80 km की रेंज देता है। LED इंडीकेटर और LED टर्न लाइट दी गई है। साथ ही इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें बैटरी इंडीकेटर, स्पीडोमीटर, टेकोमीटर और ट्रिप मीटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

OKAYA Electric Scooter की जानकारी

मोटर पावर 1998 Watt
बैटरी 2.2kWh
मोटर Brushless DC Hub Motor
चार्जिंग टाइम 5 घंटे
टॉर्क 104nm
व्हील टाइप अलॉय व्हील
टॉप स्पीड 70km
राइडिंग मोड इको, सिटी और सपोर्ट्स
ब्रेकिंग सिस्टम ड्रम ब्रेक
रेंज 80KM
कलर Metallic Grey

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories