रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोTop Cruiser Bikes Under 1.70 Lakh: Bajaj और Kawasaki सहित ये क्रूजर...

Top Cruiser Bikes Under 1.70 Lakh: Bajaj और Kawasaki सहित ये क्रूजर बाइक्स फीचर्स से आपको कर देंगी खुश! चेक करें लिस्ट

Date:

Related stories

Top Cruiser Bikes Under 1.70 Lakh: क्रूजर बाइक्स (Cruiser bikes) का क्रेज लोगों पर किस कदर छाया रहता है कोई खास बताने की जरूरत नहीं है। इस तरह की बाइक न सिर्फ दिखने में क्लासिक और खूबसूरत लगती हैं बल्कि ये राइडिंग लिहाज से भी परफेक्ट होती हैं। इस तरह की बाइक्स युवाओं के बीच खासी चर्चित होती हैं। लेकिन बजट न होने के कारण कुछ लोग इन्हें खरीद ही नहीं पाते हैं। यहां हम 3 ऐसी Cruiser Bikes Under 1.70 Lakh बताने वाले हैं। जो आपके लिए बेहतरीन साबित होंगी। तो चलिए फिर देर किस बात की जान लेते हैं इनके बारे में।

Bajaj Avenger Cruise 220 की खास बातें

Bajaj Avenger Cruise 220 उन लोगों के लिए बेस्ट क्रूज़र बाइक साबित हो सकती है। जो 1.70 लाख से नीचे की कीमत पर बाइक तलाश रहे हैं। इसमें 220 सीसी की क्षमता वाला इंजन और 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया जाता है। इसमें 13 लीटर का फ्यूल टैंक कंपनी ऑफर करती है।

TVS Ronin में मिलते हैं कमाल के फीचर्स

लिस्ट में टीवीएस मोटर्स की तरफ से पेश की जाने वाली TVS Ronin को भी प्रमुखता के साथ शामिल किया गया है। यह बाइक तीन वेरिएंट में आती है जो कि TVS Ronin SS, TVS Ronin DS (सिंगल चैनल एबीएस) और TVS Ronin TD जो कि डुअल चैनल एबीएस की सुविधा के साथ आती है। बाइक में 225.9 सीसी का 5 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आने वाला इंजन मिलता है। इसमें 14 लीटर का फ्यूल टैंक प्रदान किया जाता है।

Kawasaki W175 भी है दमदार Cruiser Bike

कावासकी की ये बाइक 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 177 सीसी के इंजन के साथ अपने घर लाई जा सकती है। इस बाइक का इंजन 12.8 बीएचपी की शक्ति निकालने की क्षमता रखता है। इसमें 12 लीटर का फ्यूल टैंक और सिंगल चैनल एबीएस की सहुलियत दी गई है।

यहां जो बाइक बताई गई हैं, वह सिर्फ जानकारी के मकसद से बताई गई हैं। खरीदने से पहले पूरी जानकारी हासिल कर लें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories