रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोTVS Raider 125 में मिलती हैं डिजिटल खूबियां, बाइक के सेफ्टी फीचर्स...

TVS Raider 125 में मिलती हैं डिजिटल खूबियां, बाइक के सेफ्टी फीचर्स और कीमत जानकर आप भी खरीदने के लिए दौड़ पड़ेंगे!

Date:

Related stories

TVS Raider 125: इंडिया के मोटरसाइकिल बाजार में एक से बढ़कर एक बाइक उपलब्ध है। मगर किस बाइक में अधिक कंफर्ट, सेफ्टी फीचर्स और पावरफुल इंजन मिलेगा। इसको समझना काफी मुश्किल हो जाता है। इस फेस्टिव सीजन के दौरान अगर आप अपनी पुरानी बाइक को बदलने की सोच रहे हैं तो हम इस खबर में आपको एक धांसू बाइक टीवीएस राइडर 125 (TVS Raider 125) की जानकारी देने जाने रहे है। इस आर्टिकल में आपको काफी खास जानकारी मिल सकती है। एक मिनट मे जानें क्या है इसकी खूबियां और कीमत।

TVS Raider 125 की जानकारी

टीवीएस राइडर 125 में गजब का स्टाइल मिलता है। बाइक रॉ स्ट्रीट स्टाइल के साथ आती है। इसमें आरामदायक राइड स्टांस दिया गया है। स्पोर्टी फ्यूल टैंक के साथ वाइड हैंडलबार और स्पोर्टी टो गियर शिफटर्स दिया गया है। इस बाइक में राइड रिपोर्ट के साथ एचएमआई और नेविगेशन फीचर मिलता है। बाइक में 1000 निट्स की ब्राइटनेस के साथ टीएफटी स्क्रीन दी गई है।

TVS Raider 125 Features

टीवीएस ने बाइक में इंटेलीजेंस स्टॉप-स्टार्ट तकनीक दी गई है। वाइडर स्विंग आर्म, एएल पिलो हैंडल दिए गए हैं। बाइक में सेफ्टी के लिए भी काफी कुछ दिया गया है। टीवीएस ने इस कमाल की बाइक में हेलमेट अटेंनशन इंडीकेटर, साइड स्टैंड इंडीकेटर, 172mm का ग्राउंड क्लियरेंस और इंजन गार्ड मिलता है।

TVS Raider 125 Engine

ये बाइक दो कलर ऑप्शन में आती है, इसमें फेयरी येलो और ब्लैक रंग शामिल है। इस बाइक में 124.8cc का बीएस-6 इंजन दिया गया है। ये 11.2bhp की ताकत और 11.2nm का टॉर्क पैदा करता है। ये बाइक 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है। इसकी टॉप स्पीड 99km प्रति घंटा है। इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है। इसमें 10 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। इसके सिंगल सीट वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 95219 (दिल्ली) है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories