सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोYamaha ने टूटे-फूटे रास्तों पर पानी की दौड़ लगाने वाली खतरनाक स्पोर्ट...

Yamaha ने टूटे-फूटे रास्तों पर पानी की दौड़ लगाने वाली खतरनाक स्पोर्ट Bike की लॉन्च, देख लड़कों का मचल उठा मन

Date:

Related stories

Yamaha GT150 Fazer Bike: देश की जानी मानी ऑटो कंपनी Yamaha देशभर में अपने स्पोर्टेस लुक और बेहतरीन इंजन के लिए जानी जाती है। युवाओं की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली ये बाइक है। इसे खरीदने के लिए यूजर्स काफी एक्साइटेड रहते हैं। ऐसे में यामहा ने अपनी बेहद खास बाइक Yamaha GT150 Fazer Bike को मार्केट में आज उतार दिया है। इसके लॉन्च होते ही। इसके फीचर्स को लेकर काफी चर्चा होने लगी है। ये बाइक एक स्पोर्ट बाइक है। जिसमें बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ दमदार इंजन मिल रहा है। इसका लुक यामहा की RX100 से मिलता जुलता है। चलिए आपको इस बेहतरीन स्पोर्टस बाइक के बारे में बताते हैं।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

Yamaha GT150 Fazer Bike के फीचर्स

फ्यूल टैंक12.5 लीटर का फ्यूल टैंक
लुकहेडलैंप्स, रियर व्यू मिरर, और टर्न सिग्नल को राउंड शेप/ LED लाइट्स, 12V DC चार्जिंग सॉकेट, टियरड्रॉप शेप फ्यूल टैंक, लेदर सीट्स, ट्रैकर स्टाइल साइड
इंजन149cc का इंजन 
पावर7,500 rpm पर 12.3 hp की अधिकतम पावर 
टार्क12.4 Nm टॉर्क जेनरेट
गियरबॉक्स5-स्पीड गियरबॉक्स
कीमत1.60 लाख रुपये
कलरव्हाइट, डार्क ग्रे, लाइट ग्रे और ब्लू कलर 
कीमत 1.60 लाख रुपये

Yamaha GT150 Fazer में क्या है खास?

Yamaha GT150 Fazer Bike एक बेहतरीन बाइक है। जो कि, पहाड़ों पर दौड़ाने के लिए बेस्ट मानी जा रही है। इस बाइक की टक्कर प्लसर जैसी गाड़ियों से है। ऐसे से में अगर आप किसी जबरदस्त लुक वाली बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो Yamaha GT150 Fazer Bike आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories