गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमऑटोधांसू स्टाइल और दमदार पावरट्रेन के साथ आती है Yamaha R15 V4...

धांसू स्टाइल और दमदार पावरट्रेन के साथ आती है Yamaha R15 V4 Dark Knight Edition बाइक, कीमत जानकर कहेंगे बाप रे!

Date:

Related stories

Yamaha R15 V4 Dark Knight Edition: भारत में मोटरसाइकिल सेगमेंट की जब भी बात होती है तो यामाहा कंपनी का नाम जरूर आता है। इसके पीछे वजह है कि यामाहा की कई धांसू स्पोर्ट्स बाइक, जी हां, आपने सही पढ़ा। भारतीय बाजार में यामाहा का काफी नाम है, ऐसे में यामाहा ने अपनी साख को बचाते हुए एक स्टाइलिश और दमदार बाइक को पेश किया था।

Yamaha R15 V4 Dark Knight Edition की जानकारी

दरअसल बीते दिनों Yamaha ने R15 V4 Dark Knight Edition बाइक को लॉन्च किया था। इस बाइक के मार्केट में आते ही इसने काफी धमाल मचा दिया है। इस बाइक का लुक से लेकर पावरट्रेन तक काफी खास है। अगर आपको भी यामाहा की बाइक्स पसंद हैं तो आपको ये दमदार बाइक भी काफी भाएगी।

ये भी पढ़ें: हाईटेक वॉयस कमांड फीचर के साथ आई TVS Raider 125 Special Edition, पेट्रोल पंप ढूंढने में होगी आसानी

Yamaha R15 V4 Dark Knight Edition की खूबियां

Yamaha R15 V4 Dark Knight Edition बाइक का व्हीलबेस 1325mm का है और इसका ग्राउंड क्लियरेंस 170mm का है। यामाहा ने इस बाइक में बायफंक्शनल हैडलाइट, एलईडी लाइट, डिजिटल कंसोल ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, साइड स्टैंड कट-ऑफ स्विच, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और कंपनी का वाए कनेक्ट ऐप फीचर दिया गया है। इस बाइक में कई राइडिंग मोड भी दिए गए हैं। इसमें ट्रैक और स्ट्रीट राइडिंग मोड शामिल हैं।

फीचर्स Yamaha R15 V4 Dark Knight Edition
इंजन155cc
ताकत18.4ps
टॉर्क14.2nm
गियरबॉक्स 6 स्पीड मैनुअल

Yamaha R15 V4 Dark Knight Edition के स्पेक्स

Yamaha R15 V4 Dark Knight Edition बाइक  में 155cc का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। इतनी क्षमता पर ये 18.4ps की ताकत और 14.2nm का टॉर्क देता है। यामाहा ने इस बाइक में 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया है। बाइक के फ्रंट में अपसाइड डाउन फोर्क्स और रियर व्हील पर लिंक्ड टाइप मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है। बाइक के आगे और पीछे दोंनों ही तरफ ड़िस्क ब्रेक दिया गया है। यामाहा ने इस बाइक को 1.82 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत के साथ लॉन्च किया है। इस बाइक का मुकाबला  KTM RC 200, TVS Apacha और Bajaj Pulsar RS200 से होता है।

ये भी पढ़ें: लो जी पता लग गए iPhone 15 Series के धमाकेदार फीचर्स! जानिए डिजाइन से लेकर क्या हो सकती है कीमत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories