रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमबिज़नेसBonus Share News: गुड न्यूज! कपड़े बनाने वाली कंपनी ने 5 साल...

Bonus Share News: गुड न्यूज! कपड़े बनाने वाली कंपनी ने 5 साल में दिया 7000% का रिटर्न, बोनस शेयर का ऐलान जल्द

Date:

Related stories

Bonus Share News: शेयर बाजार (Share Market) में पैसा लगाने वाले अगर सही कदम पर निवेश करें तो बढ़िया कमाई कर सकते हैं। ऐसे में अगर आप भी स्टॉक मार्केट में निवेश करते हैं तो आपको इस बोनस शेयर खबर (Bonus Share News) पर ध्यान देने की जरूरत है।

दरअसल लोरेंजिनी अपैरल्स लिमिटेड (Lorenzini Apparels Ltd) अपने निवेशकों को जल्द ही बड़ा तोहफा दे सकती है। बताया जा रहा है कि कंपनी बोनस शेयर (Bonus Share) और स्टॉक स्प्लिट का जल्द ही ऐलान कर सकती है। नीचे देखिए डिटेल।

Lorenzini Apparels Ltd के प्रमुख मेट्रिक्स

PE Ratio114
ROCE17.1%
ROE17.8%
Market Capital378 करोड़ रुपये
Dividend Yeild0.00%

लोरेंजिनी अपैरल्स लिमिटेड का स्टॉक का मूल्य-से-आय अनुपात (पी/ई) 114 है। नियोजित पूंजी पर रिटर्न (आरओसीई) 17.1 फीसदी है। इक्विटी पर रिटर्न (आरओई) 17.8 फीसदी है। लोरेंजिनी अपैरल्स लिमिटेड का बाजार पूंजीकरण 378 करोड़ रुपये है। इसका लाभांश उपज 0.00 फीसदी रहा।

Bonus Share News: कंपनी जल्द कर सकती है Bonus Share का ऐलान

कंपनी ने बताया है कि बोर्ड डॉयरेक्टर्स 12 फरवरी (सोमवार) 2024 को एक बैठक आयोजित करेंगे। इस बैठक में बोनस शेयर और स्टॉक स्प्लिट की घोषणा की जा सकती है। आपको बता दें कि साल 2007 में स्थापित हुई लोरेंजिनी अपैरल्स लिमिटेड रेडीमेड प्रोडक्ट का निर्माण, डिजाइन और मार्केटिंग करती है।

लोरेंजिनी अपैरल्स लिमिटेड का हालिया स्टॉक प्रदर्शन

हफ्ते के पहले कारोबारी दिन यानी सोमवार को प्री-ओपनिंग सत्र में लोरेंजिनी अपैरल्स लिमिटेड के शेयर 338.80 रुपये के पिछले बंद स्तर से 5 प्रतिशत के ऊपरी सर्किट के साथ 355.70 रुपये प्रति शेयर पर पहुंच गए। स्टॉक ने 355.70 रुपये प्रति शेयर का नया 52 सप्ताह का उच्चतम स्तर भी बनाया।

कंपनी ने दिया है शानदार रिटर्न

लोरेंजिनी अपैरल्स लिमिटेड के स्टॉक ने सिर्फ 1 साल में 400 फीसदी, 3 साल में 4600 फीसदी और 5 साल में 7000 फीसदी का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। निवेशकों को इस माइक्रोकैप स्टॉक पर नजर रखनी चाहिए। निवेशकों के लिए ये शेयर एक बेहतर अवसर साबित हो सकता है।

Lorenzini Apparels Ltd के बारे में जानिए

एलपीएल पुरुषों और महिलाओं के लिए औपचारिक, अर्ध-औपचारिक और अचानक पहनने की एक सीरीज की पेशकश करने वाले तैयार कपड़ों के निर्माण, डिजाइन और मार्केटिंग के कारोबार में है। इसकी परिधान निर्माण प्रक्रिया में कटाई, सिलाई, सिलाई, फिनिशिंग, निरीक्षण और पैकिंग शामिल है। यह तीसरे पक्ष के ठेकेदारों को परिधान निर्माण का आउटसोर्स भी करता है।

डिस्क्लेमर: यह जानकारी केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए प्रदान की गई है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि बाजार या किसी व्यावसायिक विचार में निवेश करने में बाजार जोखिम शामिल हैं। एक निवेशक/मालिक/साझेदार के रूप में पैसा निवेश करने से पहले, हमेशा एक विशेषज्ञ से परामर्श लें। डीएनपी न्यूज नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड कभी भी स्टॉक या किसी विशिष्ट व्यावसायिक विचार पर पैसा निवेश करने की सलाह नहीं देता है। हम किसी भी वित्तीय नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories