सोमवार, अप्रैल 22, 2024
होमबिज़नेसGautam Adani: गौतम अडानी ने एक्स पर शेयर की एक बेहद खूबसूरत...

Gautam Adani: गौतम अडानी ने एक्स पर शेयर की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर, कैप्शन में लिखा, ‘इन आंखों की चमक के’., जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Vibrant Gujarat Global Summit 2024: Gautam Adani का बड़ा ऐलान, गुजरात में इतने लाख करोड़ का निवेश करेगी फर्म; जानें डिटेल

Vibrant Gujarat Global Summit 2024: गुजरात में आज से तीन दिवसीय वाइब्रेंट गुजरात शिखर सम्मेलन के 10वें संस्करण का आयोजन किया गया है। पीएम मोदी ने आज अपने हाथों से गुजरात सरकार द्वारा आयोजित किए गए इस कार्यक्रम की शुरुआत की है। कार्यक्रम के शुरुआत के साथ ही गुजरात को निवेश के क्रम में बड़ी सौगात मिली है।

राहुल गांधी के बाद CM बघेल ने भी Adani पर किया प्रहार, बिजली प्रकरण और इस घोटाले के लिए ठहराया जिम्मेदार

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उद्योगपति गौतम अडानी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने अडानी पर गंभीर आरोप लगाए हुए कहा है कि अडानी समूह बाजार से ज्यादा कीमत पर कोयला खरीदता है जिससे देश में बिजली की दर दिन प्रतिदिन महंगी होती जा रही है।

Adani पर फिर हमलावर हुए कांग्रेस नेता Rahul Gandhi, हजारों करोड़ के घोटालों के साथ लगाए कई गंभीर आरोप

Rahul Gandhi on Adani: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर गौतम अडानी व अडानी समूह पर जमकर हमला बोला है। राहुल ने दिल्ली में दौरान प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान अडानी और कोयले की रहस्यमयी कीमतों में वृद्धि पर मीडिया के समक्ष एक रिपोर्ट प्रस्तुत किया।

Gautam Adani: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन में से एक अडानी ग्रुप के मालिक गौतम अडानी ने एक बहुत ही प्यारी तस्वीर अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर शेयर किया। गौरतलब है कि गौतम अडानी, अडानी ग्रुप के मालिक और देश के जाने माने उद्योगपति में से है। गौतम अडानी द्वारा शेयर की गई फोटो अब चर्चा का विषय बन गया है।

Gautam Adani ने शेयर की तस्वीर

गौतम अडानी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक फोटो डालते हुए लिखा “इन आँखों की चमक के आगे दुनिया की सारी दौलत फीकी है”। गौरतलब है कि अपनी 14 महीने की पोती कावेरी के साथ गौतम अडानी ने यह तस्वीर साझा की। आपको बताते चले कि गौतम अडानी की सबसे छोटी पोती कावेरी उनके बेटे करण और बहू परिधि की तीसरी बेटी है।

कुल कितनी संपत्ति है गौतम अडानी के पास

बता दें कि गौतम अडानी भारत के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति है। एक आंकड़े के मुताबिक अडानी की इस वक्त कुल आय 102 अरब डॉलर पर है। अडानी समूह बंदरगाहों के विकास और संचालन जैसे विभिन्न कार्यों का प्रबंधन करता है। रसद, बिजली उत्पादन और पारेषण के साथ-साथ नवीकरणीय ऊर्जा उत्पादन करता है। इसके अलावा अडानी समूह लॉजिस्टिक सेक्टर का हिस्सा है और मुंद्रा पोर्ट के साथ सबसे बड़ा वाणिज्यिक बंदरगाह तैयार कर रहा है।

परिवार ताकत का एक बड़ा स्त्रोत

हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान गौतम अडानी ने कहा था कि “मुझे अपनी पोतियों के साथ समय बिताना अच्छा लगता है। इनके साथ समय बिताने से सारा तनाव दूर हो जाता है। मेरी केवल 2 दुनिया है, काम और परिवार। मेरे लिए परिवार ताकत का एक बड़ा स्त्रोत है”।

Latest stories