सोमवार, जून 24, 2024
होमबिज़नेसStock Market: स्टॉक मार्केट के इस एक शेयर से 1390 करोड़ की...

Stock Market: स्टॉक मार्केट के इस एक शेयर से 1390 करोड़ की कमाई कर गई राकेश झुनझुनवाला की पत्नी, जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Stock Market पर PM Modi के तीसरे कार्यकाल का खास असर, Sensex व Nifty ने दर्ज किए रिकॉर्ड उछाल; देखें पूरी रिपोर्ट

Stock Market Today: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों की घोषणा के बाद जनादेश का पालन करते हुए नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) ने सरकार का गठन कर लिया है।

Stock Market Today: शुरुआती रुझान के बाद बैंकिंग सेक्टर को करारा झटका, निफ्टी में भारी गिरावट; जानें डिटेल

Stock Market Today: लोक सभा चुनाव 2024 के अंतर्गत मतदान की प्रक्रिया सात चरण में पूरी हुई थी, जिसको लेकर मतगणना का दौर आज जारी है।

Stock Market: शेयर मार्केट का खेल अद्भुत है। इसे लेकर कहा जाता है कि ये जब देना शुरु करता है तो निवेशकों पर जमकर पैसों की बारिश होती है। शेयर बाजार में बिग बुल के नाम से प्रसिद्ध राकेश झुनझुनवाला की पत्नी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल राकेश झुनझुनवाला की पत्नी रेखा झुनझुनवाला ने महज एक महीनें में शेयर मार्केट के एक शेयर से 1390 करोड़ रुपये की कमाई की है।

बता दें कि झुनझुनवाला की पत्नी रेखा झुनझुनवाला को टाइटन के शेयर में भारी उछाल आने से खूब लाभ हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार उन्हें इस शेयर से एक महीन में 1390 करोड़ रुपये का लाभ हुआ है।

टाइटन के शेयर से हुई खूब कमाई

बता दें कि झुनझुनवाला की पत्नी रेखा झुनझुनवाला ने टाइटन के शेयर में बीते महीनों 3011 रुपये के भाव से निवेश किया था। इसके बाद से इसके शेयर में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की गई। इस निश्चित समय अंतराल में टाइटन के शेयर 3011 रुपये से बढ़कर 3302 रुपये तक पहुंच चुके हैं और शेयर बाजार में अच्छा कारोबार कर रहे हैं। टाइटन के शेयर में लगातार हो रहे इजाफे से उसके निवेशक फायदे में है और खूब लाभ कमा रहे हैं। झुनझुनवाला की पत्नी भी उन्हीं निवेशकों में से एक है जिन्होंने टाइटन में निवेश किया था और अब इससे खूब लाभ कमा रही हैं।

ऐसे लाभ कमा रहे टाइटन के निवेशक

बता दें कि टाइटन के शेयर में हुए बढ़ोतरी से उसके निवेशक भरपूर लाभ कमा रहे हैं। कंपनी के शेयर में पिछले एक माह में तगड़ी वृद्धि देखने को मिली है। जिस शेयर की कीमत पिछले महीने 3011 रुपये थी वो अब बढ़कर 3302 रुपये तक पहुंच गए हैं। इसके अतिरिक्त बता दें कि टाइटन ने बीते एक साल में अपने निवेशकों को खूब लाभ दिया है और यही वजह है कि निवेशकों का टाइटन के प्रति विश्वास बढ़ता जा रहा है। एक आंकड़े के मुताबिक वर्ष 2023 में टाइटन ने अपने निवेशकों को 26.53 फीसदी तक का मुनाफा दिया है। वहीं बात अगर पिछले पांच साल की करें तो टाइटन के शेयर निवेशकों को 285 फीसदी तक का रिटर्न दे चुका है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि मार्केट में निवेश करना जोखिम भरा काम है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network/Website/Writer के द्वारा यहां किसी को भी पैसा लगाने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network/Website/Writer उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories