शुक्रवार, मई 3, 2024
होमबिज़नेसMcDonald के बाद अब Subway आउटलेट से हुई टमाटर की छुट्टी, स्वाद...

McDonald के बाद अब Subway आउटलेट से हुई टमाटर की छुट्टी, स्वाद पर महंगाई पड़ रही भारी

Date:

Related stories

RoDTEP scheme: रोडटेप स्कीम निर्यातकों के लिए क्यों है आवश्यक, जानें कैसे करेगी सरकार एक्सपोर्टस की मदद

RoDTEP scheme: रोडटेप योजना निर्यात को प्रोत्साहित करने और निर्यातकों को प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए बनाई गई है।

PNB और ICICI का ग्राहकों को झटका, बढ़ेगा EMI का बोझ, MCLR दरों में किया बदलाव

PNB and ICICI Bank MCLR: प्राइवेट बैंक ICICI और सरकारी बैंक PNB ने अपने MCLR दरों में बदलाव किया है। कुछ लोन दरों में कटौती, जबकि कुछ में बढ़ोत्तरी हुई है।

Employment Data: रोजगार के मोर्चे पर अच्छी खबर, जनवरी-मार्च तिमाही में घटकर 6.8 फीसदी पर पहुंची बेरोजगारी दर

Employment Data: देश में रोजगार के मोर्चे पर अच्छी खबर आई है। नौकरियां बढ़ने से बेरोजगारी दर में गिरावट आई है। बेरोजगारी दर घटकर 6.8 फीसदी पर पहुंच गई है।

Post office schemes के नियमों में बड़ा बदलाव, अब इतने निवेश पर दिखाना होगा इनकम प्रूफ

Post office schemes के नियमों में बड़ा बदलाव किया गया है। अब 10 लाख से ऊपर के निवेश पर लोगों को इनकम प्रूफ भी दिखाना होगा।

Tomato Price: भारतीय बाजार में टमाटर को लेकर जो बहस शुरु हुई, वो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। अभी बीते कुछ दिन पहले ही McDonald’s ने इसको लेकर बड़ा बयान दिया था। अब खबर है कि एक और रेस्तरा फ्रैंचाइजी Subway ने इसको लेकर अपना बयान जारी किया है। Subway ने टमाटर की गुणवत्ता को लेकर सवाल उठाए हैं।

क्या है Subway का स्टैंड

मीडिया रिपोर्ट में छपी खबरों के अनुसार भारत के बाजार में Subway के कुछ आउटलेट्स ने अपने सलाद और सैंडविच में टमाटर परोसना बंद कर दिया है। इसको लेकर Subway ने जो बयान जारी किया वो चौंकाने वाला है। Subway ने कहा है कि बाजार में अच्छे क्वालिटी के टमाटर के न मिलने के कारण हमने ऐसा करने का निर्णय लिया है। बता दें कि अच्छे क्वीलिटी के टमाटर की कीमत सामान्य की तुलना में कहीं ज्यादा है। ऐसे में उसकी उपलब्धता को लेकर भी समस्या का सामना करना पड़ रहा हैा

दिल्ली हवाईअड्डे के टर्मिनल पर एक Subway आउटलेट ने जारी किया बयान

बता दें कि देश के अनेक हिस्सों में Subway आउटलेट टमाटर के सलाद और सैंडविच की उपलब्धि करा रहा है लेकिन दिल्ली के हवाईअड्डे टर्मिनल पर स्थित Subway आउटलेट में टमाटर की आपूर्ति ना हो पाने के कारण सलाद और सैंडविच से टमाटर को हटा दिया गया है। इसके साथ ही यह भी कहा गया है कि टमाटर की गुणवत्ता पहले जैसी नहीं मिल रही है, इस वजह से हम टमाटर को हटाने के लिए मजबूर हैं। ऐसे में जैसे ही आपूर्ति शुरु होगी फिर से पहले के जैसे टमाटर को सलाद और सैंडविच में परोसना शुरु कर दिया जाएगा।

McDonald’s रेस्तरां ने भी अपने बर्गर से हटाए थे टमाटर

अभी बीते सप्ताह की बात होगी जब McDonald’s रेस्तरां ने भी भारत में टमाटर के बढ़ती कीमत के कारण अपने बर्गर से टमाटर को हटाने का निर्णय लिया था और अब Subway ने ये निर्णय लिया है। हालाकि कुछ आउटलेट को छोड़ दें तो अन्य जगहों पर टमाटर की उपलब्धता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories