शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरZomato CEO दीपिंदर गोयल ने न्यू ईयर ईव पर खुद ही खाना...

Zomato CEO दीपिंदर गोयल ने न्यू ईयर ईव पर खुद ही खाना किया डिलीवर, ट्वीट कर बताई वजह

Date:

Related stories

Zomato ने कस्टमर्स पर फोड़ा महंगाई का बम, इन सुविधाओं को रोक बढ़ाए चार्जेस

Zomato: लोगों के फेवरेट ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म से...

Zomato CEO: साल 2022 के आखिरी दिन 31 दिसंबर सभी के लिए काफी अच्छा और बिजी दिन होता है। इस दिन लोग अपने सभी अधूरे काम निपटा कर न्यू ईयर के सेलिब्रेशन में एंजॉय करना चाहते हैं। अब इसी बीच जोमैटो कंपनी के सीईओ दीपिंदर गोयल खुद ही खाना डिलीवर करने चले गए। इसके बारे में खुद सीईओ ने ट्विटर पर जानकारी दी है। आइए जानते हैं कि आखिर सीईओ को ऐसा क्यों करना पड़ा।

खाना डिविलियर करने निकले सीईओ दीपिंदर गोयल

जोमैटो की सीईओ दीपिंदर गोयल ने अपने टि्वटर हैंडल पर एक पोस्ट साझा की है। जिस पर उन्होंने लिखा है “अभी मैं कुछ आर्डर डिलीवर करने जा रहा हूं करीब 1 घंटे में वापस लौट आऊंगा। इसके बाद लिखा कि मेरी पहली डिलीवरी मुझे जोमैटो ऑफिस वापस ले आई है।” इस ट्वीट के साथ सीईओ ने अपनी एक फोटो भी शेयर की है जिसमें वह डिलीवरी ब्वॉय की ड्रेस पहने हुए नजर आए हैं और उनके हाथ में कुछ खाने के डिब्बे हैं।

Also Read: Happy New Year: PM मोदी सहित इन बड़े नेताओं ने दी बधाई, राहुल गांधी बोले- ‘2023 में हर शहर में खुलेगी मोहब्बत की दुकान’

फूड डिलीवरी एप ने बनाया रिकॉर्ड

इससे पहले भी सीईओ ने अपने टि्वटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उनका ऑफिस वर्क दिखाई दिया। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है “ऑफिस में सुबह से ही भगदड़ मच गई पूरी टीम शुरुआती घंटों से ग्लूकोज और कैफीन पर जीवित है।” कंपनी के जारी आंकड़े के मुताबिक 31 दिसंबर 2022 को फूड डिलीवरी ऐप में 20 लाख से भी ज्यादा ऑर्डर की डिलीवरी की। इस तरह साल के आखिरी दिन में कंपनी ने अपने प्रति मिनट फूड डिलीवरी के रिकॉर्ड को भी ब्रेक किया।

Also Read: खेतों में सिंचाई करने के लिए सरकार मुफ्त में दे रही Tubewell Connection की सुविधा, Yojana का ऐसे उठाएं लाभ

बताया जा रहा है कि कंपनी के ग्रॉसरी बिजनेस वाले ब्लैंकेट ने भी इस साल ग्रॉसरी डिलीवरी में रिकॉर्ड बनाया है। बता दें कि नए साल के मौके पर कंपनी के सभी कर्मचारी ईव में बड़े ऑर्डर की डिलीवरी करने की तैयारी में जुटे हुए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories