शनिवार, मई 18, 2024
होमदेश & राज्यफर्नीचर कंपनी Pepperfry के को-फाउंडर Ambareesh Murthy का निधन, लेह में पड़ा...

फर्नीचर कंपनी Pepperfry के को-फाउंडर Ambareesh Murthy का निधन, लेह में पड़ा दिल का दौरा

Date:

Related stories

MP News: खुशखबरी! भोपाल में 19 मई को निशुल्क जांच शिविर का आयोजन, जानें कैसे मरीजों को मिलेगा फायदा

MP News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित गुरु नानक चैरिटेबल मेडिकल सेंटर, गुरुद्वारा कॉम्प्लेक्स टी.टी.नगर की ओर से 19 मई यानी रविवार को निशुल्क जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा।

Ambareesh Murthy: ऑनलाइन फर्नीचर की मशहूर कंपनी पेपरफ्राई (Pepperfry) के को-फाउंडर अंबरीश मूर्ति (Ambareesh Murthy) का निधन हो गया है। वे 51 साल के थे। बताया जा रहा है की दिल का दौरा पड़ने (Heart Attack) से उनका निधन हुआ है। उन्होंने बीती रात (7 अगस्त) लेह में अंतिम सांस ली।

अंबरीश के दोस्त ने दी निधन की जानकारी

पेपरफ्राई के अन्य को को-फाउंडर और अंबरीश मूर्ति को दोस्त आशीष सिंह ने ट्वीट कर उनके निधन की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “यह बताते हुए बेहद दुख हो रहा है कि मेरे दोस्त, गुरु, भाई, आत्मीय साथी अंबरीश मूर्ति अब नहीं रहे। कल रात लेह में दिल का दौरा पड़ने से उन्हें खो दिया। कृपया उनके लिए प्रार्थना करें और उनके परिवार और करीबियों को शक्ति प्रदान करें।

श्रद्धांजलि देने वालों का लगा तांता

अंबरीश के निधन के बाद उनके घर पर शोक का माहौल है। उनके शव को लेह से मुंबई लाया जा रहा है। वहीं, सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लगा हुआ है। उनके सगे संबंधी और दोस्त उनके निधन से काफी दुखी हैं।

कौंन थे अंबरीश वेदांतम मूर्ति ?

बता दें कि अंबरीश का पूरा नाम अंबरीश वेदांतम मूर्ति था, जो एक एंटरप्रेन्योर और बिजनेसमैन थे। मौजूदा समय में वह ई-कॉमर्स फर्नीचर और घरेलू सामान कंपनी पेपरफ्राई के सह-संस्थापक और सीईओ थे। जिसकी उन्होंने 2012 में आशीष शाह के साथ सह-स्थापना की थी। पेपरफ्राई की स्थापना से पहले, मूर्ति मार्च 2008 और जून 2011 के बीच ईबे, भारत, फिलीपींस और मलेशिया में कंट्री मैनेजर के तौर पर अपनी सेवाएं दे चुके थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories