रविवार, जून 16, 2024
होमख़ास खबरेंArvind Kejriwal: सीएम केजरीवाल ने अपने माता-पिता के साथ शेयर की भावुक...

Arvind Kejriwal: सीएम केजरीवाल ने अपने माता-पिता के साथ शेयर की भावुक तस्वीर, कहा ‘कल पुलिस ने फोन करके’.., जानें डिटेल

Date:

Related stories

नवीन पटनायक के बाद अब मोहन चरण माझी संभालेंगे ओडिशा की कमान, जानें डिप्टी CM को लेकर क्या है BJP का फॉर्मूला?

Mohan Charan Majhi: राजनीतिख उठा-पटक के बीज आज भारतीय जनता पार्टी ने ओडिशा की क्योंझर सीट से विधायक मोहन चरम माझी को विधायक दल का नेता चुन लिया है। नवीन पटनायक के लंबे कार्यकाल के बाद मोहन माझी अब ओडिशा के मुख्यमंत्री होंगे। जानकारी के मुताबिक 12 जून यानी बुधवार को ओडिशा की नई सरकार का शपथ ग्रहण कार्यक्रम होगा।

संजीव बालियान के आरोपों पर बिफर पड़े संगीत सोम, लोकसभा चुनाव हारे पूर्व मंत्री को दी नसीहत; जानें डिटेल

Sanjeev Balyan: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों की घोषणा के बाद केन्द्र में राष्ट्रीय जनतांत्रित गठबंधन (NDA) की नई सरकार का शपथ ग्रहण हो गया है।

RSS कार्यकर्ता के आरोप पर Amit Malviya का लीगल स्टैंड, Congress ने भी BJP नेता पर साधा निशाना; जानें डिटेल

Amit Malviya: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों की घोषणा के बाद देश के विभिन्न हिस्सों में तमाम राजनीतिक घटनाक्रम देखने को मिल रहे हैं। इसमें सबसे प्रमुख है भाजपा आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) कार्यकर्ता शांतनु सिन्हा द्वारा लगाए गए यौन शोषण से जुड़े आरोप।

Arvind Kejriwal: दिल्ली में सियासी पारा सातवें आसमान पर है। मालूम हो कि राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट के आरोप में दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार को गुरफ्तार कर लिया है। इसके बाद से बीजेपी और आप पार्टी के बीच सियासी बयान बाजी जारी है। बीजेपी आम आदमी पार्टी पर आरोप लगा रही है। इसका पलटवार करते हुए आप ने यह सब बीजेपी का साजिश बताई है। वहीं इस मामले में दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal के माता-पिता से पूछताछ के लिए समय मांगा था, हालांकि बाद में खबर सामने आई की आज दिल्ली पुलिस उनके माता पिता से पूछताछ नहीं करेगी। इसी बीच अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर अपने माता-पिता के साथ फोटो शेयर किया।

अरविंद केजारीवाल ने ट्वीट कर दी जानकारी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर जानकारी देते हुए लिखा कि “मैं अपने माता-पिता और पत्नी के साथ पुलिस का इंतज़ार कर रहा हूँ। कल पुलिस ने फ़ोन करके मेरे माता-पिता से पूछताछ के लिए टाइम माँगा था। लेकिन वो आएंगे या नहीं – इसकी उन्होंने कोई जानकारी अभी नहीं दी”।

आतिशी ने बीजेपी पर लगाया आरोप

दिल्ली सरकार में शिक्षा मंत्री और आप नेता आतिशी ने कथित स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में कहा कि “सभी हदें पार हो गई हैं क्योंकि उनके दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बूढ़े और बीमार माता-पिता को आज पूछताछ के लिए बुलाया गया है। क्या प्रधानमंत्री इतने गिर गये हैं कि बूढ़े माता-पिता को परेशान किया जा रहा है? इसका जवाब दिल्ली की जनता अपने वोट से देगी। ये पूरा मामला बीजेपी की साजिश है। उन्होंने आगे कहा कि जब से अरविंद केजरीवाल को जमानत मिली है, बीजेपी बौखला गई है। वे अरविंद केजरीवाल और AAP के खिलाफ हमला कर रहे हैं और साजिश रच रहे हैं”।

Latest stories