रविवार, जुलाई 21, 2024
होमख़ास खबरेंArvind Kejriwal: सीएम केजरीवाल ने अपने माता-पिता के साथ शेयर की भावुक...

Arvind Kejriwal: सीएम केजरीवाल ने अपने माता-पिता के साथ शेयर की भावुक तस्वीर, कहा ‘कल पुलिस ने फोन करके’.., जानें डिटेल

Date:

Related stories

Narendra Modi: क्या अगले दशक तक देश की कमान संभालेंगे PM मोदी? Vikas Divyakirti के ये दावे Congress को कर देंगे हैरान!

Narendra Modi: भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जनाधार का कोई जवाब ही नहीं। देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में लोगों के अंदर उनके प्रति गजब की दीवानगी देखने को मिलती है। पीएम मोदी (Narendra Modi) चाहें देश के किसी हिस्से में दौरे पर चले जाएं या विदेश के दौरे पर हों उनके समर्थकों का उत्साह देखने लायक होता है।

Haryana News: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए AAP ने कसी कमर! CM Mann व संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया बड़ा ऐलान

Haryana News: हरियाणा में वर्ष 2024 के आखिरी महीनों में विधानसभा के चुनाव संपन्न होने है। हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) ने भी कमर कस ली है और चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है।

Arvind Kejriwal: दिल्ली में सियासी पारा सातवें आसमान पर है। मालूम हो कि राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट के आरोप में दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार को गुरफ्तार कर लिया है। इसके बाद से बीजेपी और आप पार्टी के बीच सियासी बयान बाजी जारी है। बीजेपी आम आदमी पार्टी पर आरोप लगा रही है। इसका पलटवार करते हुए आप ने यह सब बीजेपी का साजिश बताई है। वहीं इस मामले में दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal के माता-पिता से पूछताछ के लिए समय मांगा था, हालांकि बाद में खबर सामने आई की आज दिल्ली पुलिस उनके माता पिता से पूछताछ नहीं करेगी। इसी बीच अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर अपने माता-पिता के साथ फोटो शेयर किया।

अरविंद केजारीवाल ने ट्वीट कर दी जानकारी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर जानकारी देते हुए लिखा कि “मैं अपने माता-पिता और पत्नी के साथ पुलिस का इंतज़ार कर रहा हूँ। कल पुलिस ने फ़ोन करके मेरे माता-पिता से पूछताछ के लिए टाइम माँगा था। लेकिन वो आएंगे या नहीं – इसकी उन्होंने कोई जानकारी अभी नहीं दी”।

आतिशी ने बीजेपी पर लगाया आरोप

दिल्ली सरकार में शिक्षा मंत्री और आप नेता आतिशी ने कथित स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में कहा कि “सभी हदें पार हो गई हैं क्योंकि उनके दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बूढ़े और बीमार माता-पिता को आज पूछताछ के लिए बुलाया गया है। क्या प्रधानमंत्री इतने गिर गये हैं कि बूढ़े माता-पिता को परेशान किया जा रहा है? इसका जवाब दिल्ली की जनता अपने वोट से देगी। ये पूरा मामला बीजेपी की साजिश है। उन्होंने आगे कहा कि जब से अरविंद केजरीवाल को जमानत मिली है, बीजेपी बौखला गई है। वे अरविंद केजरीवाल और AAP के खिलाफ हमला कर रहे हैं और साजिश रच रहे हैं”।

Latest stories