Thursday, October 24, 2024
Homeख़ास खबरेंArvind Kejriwal: सीएम केजरीवाल ने अपने माता-पिता के साथ शेयर की भावुक...

Arvind Kejriwal: सीएम केजरीवाल ने अपने माता-पिता के साथ शेयर की भावुक तस्वीर, कहा ‘कल पुलिस ने फोन करके’.., जानें डिटेल

Date:

Related stories

Punjab By-Election के लिए AAP की झोंकी ताकत! CM Mann के विजय मंत्र को लेकर चुनावी मैदान में उतरे कार्यकर्ता

Punjab By-Election: पंजाब की 4 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर बिगुल बच चुका है। चुनाव आयोग (Election Commission) की ओर से जारी शेड्यूल के मुताबिक राज्य की डेरा बाबा नानक, चब्बेवाल (आरक्षित), गिद्दड़बाहा और बरनाला सीट पर 13 नवंबर को मतदान होगा।

किसानों को 21000 करोड़ तो बुजुर्गों को 5 लाख तक मुफ्त इलाज; NDTV World Summit में PM Modi ने दिया तीसरे कार्यकाल का ब्योरा

PM Narendra Modi at NDTV World Summit: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज 'NDTV World' चैनल को लॉन्च किया है। इस दौरान उन्होंने NDTV World Summit 2024 - The India Century कार्यक्रम को संबोधित किया।

Arvind Kejriwal: दिल्ली में सियासी पारा सातवें आसमान पर है। मालूम हो कि राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट के आरोप में दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार को गुरफ्तार कर लिया है। इसके बाद से बीजेपी और आप पार्टी के बीच सियासी बयान बाजी जारी है। बीजेपी आम आदमी पार्टी पर आरोप लगा रही है। इसका पलटवार करते हुए आप ने यह सब बीजेपी का साजिश बताई है। वहीं इस मामले में दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal के माता-पिता से पूछताछ के लिए समय मांगा था, हालांकि बाद में खबर सामने आई की आज दिल्ली पुलिस उनके माता पिता से पूछताछ नहीं करेगी। इसी बीच अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर अपने माता-पिता के साथ फोटो शेयर किया।

अरविंद केजारीवाल ने ट्वीट कर दी जानकारी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर जानकारी देते हुए लिखा कि “मैं अपने माता-पिता और पत्नी के साथ पुलिस का इंतज़ार कर रहा हूँ। कल पुलिस ने फ़ोन करके मेरे माता-पिता से पूछताछ के लिए टाइम माँगा था। लेकिन वो आएंगे या नहीं – इसकी उन्होंने कोई जानकारी अभी नहीं दी”।

आतिशी ने बीजेपी पर लगाया आरोप

दिल्ली सरकार में शिक्षा मंत्री और आप नेता आतिशी ने कथित स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में कहा कि “सभी हदें पार हो गई हैं क्योंकि उनके दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बूढ़े और बीमार माता-पिता को आज पूछताछ के लिए बुलाया गया है। क्या प्रधानमंत्री इतने गिर गये हैं कि बूढ़े माता-पिता को परेशान किया जा रहा है? इसका जवाब दिल्ली की जनता अपने वोट से देगी। ये पूरा मामला बीजेपी की साजिश है। उन्होंने आगे कहा कि जब से अरविंद केजरीवाल को जमानत मिली है, बीजेपी बौखला गई है। वे अरविंद केजरीवाल और AAP के खिलाफ हमला कर रहे हैं और साजिश रच रहे हैं”।

Latest stories