रविवार, मई 12, 2024
होमदेश & राज्यCongress News: राजस्थान में BJP के नारे पर CM गहलोत ने किया...

Congress News: राजस्थान में BJP के नारे पर CM गहलोत ने किया पलटवार, कहा- ‘काम किया दिल से कांग्रेस सरकार फिर से’

Date:

Related stories

Congress News: देश में आने वाले कुछ महीनो में करीब पांच राज्यों में चुनाव होने हैं। जिनमें मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना, मिजोरम और राजस्थान शामिल है जैसे-जैसे चुनाव का समय पास आता जा रहा है वैसे ही राजनीतिक सरगर्मियां भी तेज होने लगी है।

अशोक गहलोत ने बीजेपी पर किया पलटवार

अगर देश के सबसे चर्चित राज्य की बात की जाए तो वह राजस्थान है। राजस्थान की सियासत हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है। फिलहाल राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है और कांग्रेस दोबारा से सत्ता पर काबिज होने के लिए पुर जोर कोशिश कर रही है।

इसी बीच बीजेपी की तरफ से राजस्थान के लिए एक नारा लगाया गया जिसमें बीजेपी की तरफ से कहा गया कि ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ अब बीजेपी की तरफ से लगाए गए इस नारे पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पलटवार किया है और उन्होंने कहा है कि राजस्थान कांग्रेस को ही सहेगा।

सीएम ने कहा- काम किया दिल से, कांग्रेस फिर से


सीएम ने कहा- काम किया दिल से, कांग्रेस फिर से। जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस जल्द ही पूर्वी राजस्थान से चुनाव अभियान की शुरुआत करने जा रही है। इस अभियान के तहत पार्टी
12 जिलों में लोगों से संपर्क करेगी। मिली जानकारी के अनुसार पार्टी एक दिन में दो जिलों में निकालेगी। इसके साथ ही मंगलवार से कांग्रेस पार्टी फिर से जनजागरण अभियान शुरू करेगी। कांग्रेस मुख्यालय में ईआरसीपी को लेकर आयोजित बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए सीएम गहलोत ने यह बात कही।
वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने इस यात्रा का ऐलान करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी “काम किया दिल से कांग्रेस सरकार फिर से” के नाम से अपना कैंपेन शुरू करेगी, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अभियान की शुरुआत केंद्र सरकार की वादा खिलाफी विरोध में की जाएगी।

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि ईस्ट राजस्थान कैनाल परियोजना को केंद्र सरकार ने राष्ट्रीय परियोजना घोषित नहीं किया। जिससे लोगों को अवगत कराने के लिए कांग्रेस अपने अभियान की शुरुआत 16 अक्टूबर से बारां जिले से करने जा रही है। उन्होंने कहा कि हर दिन दो जिलों में यात्रा निकाली जाएगी। सभी 13 जिलों में कांग्रेस पार्टी एक बड़ी मीटिंग भी करेगी। जिसमें लाख से ज्यादा लोगों की भीड़ जुटाने की योजना है। डोटासरा ने कहा कि मंगलवार यानी 16 अक्टूबर से कांग्रेस पार्टी ईस्ट राजस्थान कैनाल परियोजना को लेकर केंद्र सरकार की वादा खिलाफी के खिलाफ हर मंडल पर जन जागरण अभियान चलाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें