शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीDelhi News: दिल्ली में नहीं थम रहा चाकूबाजों का खौफ, युवक पर...

Delhi News: दिल्ली में नहीं थम रहा चाकूबाजों का खौफ, युवक पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, अस्पताल में तोड़ा दम

Date:

Related stories

Delhi News: दिल्ली में चाकूबाजों का खौफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है। कुछ दिनों पहले शाहबाद डेयरी इलाके में हुए साक्षी हत्याकांड के बाद अब ऐसी ही एक और वारदात सामने आई है। जहां युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए गए, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। साउथ दिल्ली के नेब सराय थाना क्षेत्र में इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां के राजू पार्क इलाके के सामने एक व्यक्ति पर चाकू से इतने वार किए गए कि उसने दम तोड़ दिया। इस घटना का एक CCTV वीडियो भी सामने आया है।

युवक पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार

जिस समय व्यक्ति पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए जा रहे थे, उस समय पास लगे CCTV कैमरा में ये पूरी घटना कैद हो गई। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि कैसे एक युवक पर दो लोग चाकुओं से वार कर रहे हैं। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक युवक को एक दर्जन से ज्यादा बार चाकुओं से घोंपा गया। उसके शरीर पर चाकुओं के कई घाव मिले हैं। मृतक युवक का नाम सचिन बताया जा रहा है।

परिजनों से पुलिस पर उठाए सवाल

सचिन के परिजनों के मुताबिक जिस इलाके में ये घटना घटी है, वहां पहले भी ऐसी वारदातें हो चुकी हैं। इलाके में कुछ लड़कों ने दहशत का माहौल बना रखा है। परिजनों ने बताया की पुलिस को पहले भी इस बारे में बताया गया था, लेकिन प्रशासन ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। जिससे बदमाशों के हौसले और बुलंद हो गए हैं। परिजनों ने बताया कि इस घटना के बाद भी पुलिस को कई बार कॉल की गई, लेकिन यहां भी पुलिस देरी से पहुंची। जिसके चलते सचिन को अस्पताल पहुंचाने में देरी हुई और उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: Wrestlers Protest: पहलवानों के प्रदर्शन को बड़ा झटका, काम पर लौटी साक्षी मलिक, नाबालिग ने कोर्ट में बदला बयान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories