सोमवार, मई 13, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीDelhi Fire: दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में लगी भीषण आग, दमकल...

Delhi Fire: दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में लगी भीषण आग, दमकल की 24 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

Date:

Related stories

Delhi News: चांदनी चौक के किनारी बाजार में भीषण आग लगने से मची दहशत, देखें वीडियो

Delhi News: राजधानी दिल्ली के किनारी बाजार में स्थित एक दुकान में आज देर दोपहर भीषण आग लग गई जिससे चारो तरफ दहशत का माहौल नजर आया।

Arvind Kejriwal की AAP विधायकों के साथ बैठक, चुनावी तैयारियों को लेकर मिले कई अहम अपडेट; जानें डिटेल

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अंतरिम जमानत मिलने के बाद लगातार सक्रिय नजर आ रहे हैं। उन्होंने बीते दिन दिल्ली के कुछ इलाको में रोड शो किया था जिसमे व्यापक जनसमर्थन देखने को मिला था।

अंतरिम जमानत मिलने के बाद CP पहुंचे Arvind Kejriwal, पत्नी सुनिता व CM Mann के साथ हनुमान मंदिर में टेका माथा; देखें वीडियो

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बीते दिन सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत दी। सुप्रीम कोर्ट की ओर से शराब नीति मामले में सीएम केजरीवाल को 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत दी गई जिसके बाद आज वो दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे।

Delhi News: DU में विकसित भारत रन कार्यक्रम, BJP नेता साइना नेहवाल व राजकुमार राव ने दिखाई हरी झंडी: देखें वीडियो

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली में आज रन फॉर विकसित भारत कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

Delhi Fire: दिल्ली के नरेला औद्योगिक क्षेत्र (Narela industrial area) में मंगलवार रात एक जूता बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आग लगने की सूचना मिलते ही तुरंत दमकल और पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। काफी मशक्कत के बाद दमकलकर्मियों ने भीषण आग पर काबू पाया।

दमकल की 24 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

अधिकारियों के मुताबिक, सूचना मिलने के बाद दमकल की 24 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया था। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। वहीं, आगजनी की इस घटना के बाद मौके पर स्थानीय पुलिस भी पहुंची। पुलिस ने बताया ​है कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चला है। अभी तक की जांच में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पहले भी हो चुकी है आगजनी की घटनाएं

बता दें कि इससे पहले नरेला इंडस्ट्रियल इलाके में एक नवंबर 2022 को भी आग लगने की भीषण घटना सामने आई थी। उस समय नरेला स्थित एक प्लास्टिक फैक्ट्री में आग लगी थी। आग सुबह के समय अचानक शॉर्ट सर्किट से लगी थी। आग की उस घटना में 18 लोग घायल हुए थे। आग में फंसे लोगों को फायरकर्मियों में रेस्क्यू कर बचा लिया था। आग को बुझाने में 10 फायर टेंडर को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। घटना के समय फैक्ट्री में 300 कर्मचारी काम कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: Delhi News: दिल्ली सरकार का ये प्लान बदल देगा राजधानी का पूरा नक्शा, CM केजरीवाल ने प्रस्ताव को दी मंजूरी

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories