शनिवार, मई 18, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीTillu Tajpuria Murder: गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की तिहाड़ में हत्या, गोगी गैंग...

Tillu Tajpuria Murder: गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की तिहाड़ में हत्या, गोगी गैंग ने नुकीले हथियारों से किया हमला

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या CSK की तरफ से खेलना चाहतें हैं Dinesh Karthik? Ruturaj से खुलेआम कह दी ऐसी बात

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh...

Amazon Sale: गर्मी को सर्दी में बदलने वाला Whirlpool का AC हुआ 48% सस्ता, अभी खरीदें

Amazon Sale: चिलचिलाती गर्मी ने लोगों को परेशान करना...

Tillu Tajpuria Murder: दिल्ली की तिहाड़ जेल से एक बार फिर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां गैंगवार की एक घटना में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या (Tillu Tajpuriya Murder in Tihar Jail) कर दी गई है। टिल्लू ताजपुरिया पर रोहिणी कोर्ट में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी का मर्डर करवाने का आरोप था। फिलहाल, पूरी घटना के बाद से दिल्ली पुलिस में हड़कंप मच गया है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

गोगी गैंग ने नुकीले हथियारों से किया हमला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, जेल के अंदर दो गुटों में भिड़ंत हुई है। इस दौरान गैंगस्टर टिल्लू पर भी जानलेवा हमला किया गया। बाद में तिहाड़ जेल प्रशासन द्वारा जख्मी गैंगस्टर टिल्लू को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां पर उसकी मौत हो गई। जेल सूत्रों के मुताबिक, जेल नंबर 8 में बंद योगेश टुंडा नाम के कैदी ने लोहे की ग्रिल से जेल नंबर 9 में बंद टिल्लू पर अचानक नुकीले हथियारों से हमला कर दिया और हमले में टिल्लू बुरी तरह से घायल हो गया था।

DDU अस्पताल में तोड़ा दम

तिहाड़ जेल के सूत्रों के मुताबिक, दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की मौत हुई है। बताया जा रहा है कि जितेंद्र गोगी गैंग के गैंगस्टर राजेश बवानिया, योगेश टुंडा, दीपक तीतर और रंचों ने टिल्लू पर यह जानलेवा हमला किया है। दूसरे गैंग के लोगों ने टिल्लू की हत्या को अजांम दिया है। मंगलवार सुबह 6:30 बजे DDU अस्पताल में टिल्लू ताजपुरिया की मौत हुई है। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रोहिणी कोर्ट में मर्डर का था आरोप

बता दें कि टिल्लू रोहिणी कोर्ट में 24 सितंबर 2021 को हुए शूटआउट में आरोपी था। उसके गैंग के 2 लोगों ने जितेंद्र गोगी की कोर्ट में हत्या कर दी थी। वो वकील की पोशाक में कोर्ट आए थे। दोनों शूटर्स को पुलिस ने कोर्ट में ही मार गिराया था।

ये भी पढ़ें: Punjab News: आज से बदल गया पंजाब के सरकारी दफ्तरों का समय, CM Bhagwant Mann भी सुबह 7:30 बजे पहुंचे दफ्तर

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें