रविवार, मई 12, 2024
होमदेश & राज्यBageshwar Peethadhishwar Pandit Dhirendra Shastri तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे नेपाल ,श्रद्धालुओं...

Bageshwar Peethadhishwar Pandit Dhirendra Shastri तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे नेपाल ,श्रद्धालुओं ने किया जोरदार स्वागत

Date:

Related stories

अली और बजरंगबली में कैसे फंस गए Dhirendra Shastri? देखें माफी और विवाद का वीडियो

Dhirendra Shastri: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री...

Dhirendra Shastri: मुश्किल समय में शेख ने दिया था पंडित धीरेंद्र शास्त्री का साथ, जानें कैसी है दोनों की मित्रता

Dhirendra Shastri: मध्य प्रदेश का बागेश्वर धाम अब सदैव सुर्खियों में रहता है और साथ ही सुर्खियों में रहते हैं कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी। कभी अपने बुलडोजर वाले बयानों को लेकर तो कभी हिन्दू राष्ट्र को लेकर दिए गए बयानों को लेकर।

Dhirendra Shastri in Udaipur: ‘जब तक भारत हिंदू राष्ट्र न बने, तब तक चैन से न बैठें’

उदयपुर में धर्मसभा का आयोजन किया गया इस दौरान उन्होंने कहा कि, पाकिस्तान में तो हम चलकर हिन्दू राष्ट्र बना देंगे लेकिन जो कुम्भलगढ़ दुर्ग है उसमें दूसरे झंडे हटाकर भगवा झंडे कब लगाएंगे।"

Dhirendra Shastri ने कहा ऐसा कि मच गया बवाल, बोले- अगर आपके 2 बच्चे हैं तो एक को रामनवमी जुलूस में भेजें

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने 1 करोड़ रुपए के चैलेंज को लेकर कहा है कि " अब मैं किसी के भी चैलेंज को स्वीकार नहीं करूंगा।"

Bageshwar Peethadhishwar Pandit Dhirendra Shastri: हिंदू नेता वरुण चौधरी के निवेदन पर बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री अपने तीन दिवसीय दौरे पर नेपाल पहुंचे। इस दौरान काठमांडू एयरपोर्ट पर श्रद्धालुओं द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया और लोगों ने नेपाल पहुंचने के बाद जय श्री राम के नारे भी लगाए । जिसके बाद उन्होंने काठमांडू स्थित पशुपतिनाथ मंदिर जाकर दर्शन और पूजन किया।

बागेश्वर पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे नेपाल

पंडित धीरेंद्र शास्त्री नेपाल के मशहूर उद्योग घराने चौधरी ग्रुप के वरुण चौधरी बुलावे पर अपने तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं। जहां वह 19 से 21 अगस्त तक नेपाल के बुटवल-नारायण घाट मार्ग पर स्थित सीजी इंडस्ट्रियल पार्क शाश्वत धाम देवचुली ने कथा करेंगे। इस कथा में लाखों की संख्या में श्रद्धालुओं की आने की उम्मीद जताई जा रही है जिसके लिए सभी इंतजाम किए गए हैं।

पंडित धीरेंद्र शास्त्री का हुआ जोरदार स्वागत

नेपाल पहुंचने के बाद पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने अपनी कथा के दौरान कहा कि नेपाल के लोगों को अपनी भूमि पर गौरवान्वित होना चाहिए। यहां पर जन्म लेने वाले को अयोध्या नहीं जाना पड़ता बल्कि अयोध्या के राम को यहां आना पड़ता है।

नेपाल की भूमि मां जानकी की नगरी है नेपाल की भूमि भारत के साथ कंधे से कंधा मिलाकर पूरे विश्व में सनातन का झंडा फहराने वाला राष्ट्र है। उन्होंने कथा के दौरान नेपाल आगमन के लिए हिंदू नेता वरुण चौधरी की भूरि भूरि प्रशंसा भी की और कहा कि आज अगर मैं नेपाल आया हूं तो सिर्फ हिंदू नेता वरुण चौधरी के निवेदन और प्रभु श्री राम की इच्छा पर ।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories