सोमवार, मई 27, 2024
होमदेश & राज्यMP News: उज्जैन में विवाहित महिला के साथ भागने पर भीड़ ने...

MP News: उज्जैन में विवाहित महिला के साथ भागने पर भीड़ ने की युवक के साथ हैवानियत, पेशाब पीने पर किया मजबूर

Date:

Related stories

MP Weather Update: मध्य प्रदेश में गर्मी का कहर! पारा चढ़ने के साथ ‘लू’ बढ़ा रही परेशानी; देखें IMD की रिपोर्ट

MP Weather Update: मध्य प्रदेश के कई क्षेत्रों में इन दिनों भीषण गर्मी का कहर देखने को मिल रहा है। MP के ज्यादातर इलाको में तापमान में वृद्धि दर्ज की जा रही है और लू के कारण लोगों को ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

MP News: नर्सिंग कॉलेज स्कैम में CBI की बड़ी कार्रवाई, आरोपी कर्मचारी को किया बर्खास्त; जानें पूरा प्रकरण

MP News: मध्य प्रदेश के चर्चित नर्सिंग कॉलेज स्कैम मामले में दिल्ली की केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) टीम ने आरोपी इंस्पेक्टर राहुल राज को बर्खास्त कर उनकी सेवाएं समाप्त कर दी हैं। इसकी जानकारी एजेंसी के हवाले से सामने आई है।

MP News: भोपाल से जेद्दा के लिए रवाना हुआ यात्रियों का जत्था, जानें क्या है हज कमेटी की तैयारी?

MP News: भारत के विभिन्न हिस्सों से इन दिनों हज यात्रा के लिए उड़ाने संचालित की जा रही हैं। इसी क्रम में आज मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट से भी हज यात्रियों का एक जत्था सउदी अरब के जेद्दा शहर के लिए रवाना हुआ।

MP News: खुशखबरी! भोपाल में 19 मई को निशुल्क जांच शिविर का आयोजन, जानें कैसे मरीजों को मिलेगा फायदा

MP News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित गुरु नानक चैरिटेबल मेडिकल सेंटर, गुरुद्वारा कॉम्प्लेक्स टी.टी.नगर की ओर से 19 मई यानी रविवार को निशुल्क जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा।

MP News: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में एक विवाहित महिला के साथ भागने के बाद एक व्यक्ति को कथित तौर पर पीटा गया, पेशाब पीने के लिए मजबूर किया गया और जूतों की माला पहनाई गई, जिसके बाद पुलिस को घटना पर कार्रवाई शुरू करनी पड़ी। वहीं सोशल मीडिया पर इस घटना की कुछ वीडियो से वायरल हो रही है। बता दें कि वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि युवक की लोगों ने जमकर पिटाई की है।

MP News: क्या है पूरा मामला

खबरों के मुताबिक उज्जैन से 30 किलोमीटर दूर बड़नगर तहसील के भाटपचलाना में रहने वाली अपने ही समाज के युवक से प्रेम हो गया. महिला अपने दोनों बच्चों को छोड़ प्रेमी के साथ भाग गई। इसके बाद ससुराल वालों ने दोनों को जगह-जगह ढूंढा। आखिरकार समाज के लोगों ने दोनों को राजस्थान से पकड़ लिया और गांव ले आए। जिसके बाद भीड़ ने युवके साथ हैवानियत की, खबरों के मुताबिक व्यक्ति को जूतों की माला पहनाई गई, उसके बाद युवक के पेशाब पीने के लिए मजबूर कियी गया। इसके बाद लोगों ने उसकी पिटाई उसकी प्रेमिका से भी करवाई ।

पुलिस ने क्या कहा?

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नितेश भार्गव ने बताया कि हमने संज्ञान लिया है वीडियो क्लिप तीन-चार दिन पुरानी हैं, और पीड़िता से संपर्क किया। वीडियो पुलिस के संज्ञान में आने के बाद, हमने सक्रिय रूप से पीड़ित के घर से संपर्क किया, लेकिन वह वहां मौजूद नहीं था। मैंने पीड़ित से फोन पर बात की है और वह मुझसे मिलेंगे। आरोपियों की तस्दीक के बाद आरोपी और स्थान का सत्यापन करने के बाद कानूनी कार्रवाई शुरू की जाएगी।

Latest stories