Thursday, October 24, 2024
Homeख़ास खबरेंखुशखबरी! मुख्यमंत्री मोहन यादव ने PM Shri Dharmik Paryatan Heli Seva का...

खुशखबरी! मुख्यमंत्री मोहन यादव ने PM Shri Dharmik Paryatan Heli Seva का किया उद्घाटन, दो ज्योतिर्लिंगों के लिए सेवा शुरू

Date:

Related stories

‘धरती-चंद्रमा के बीच की दूरी से 8 गुना लंबा बिछा Optical Fibre..,’ राजधानी में WTSA का उद्घाटन कर PM Modi ने कही खास बात

PM Narendra Modi at WTSA: भारत के लिए आज का दिन बेहद खास है। दरअसल आज पीएम मोदी (PM Modi) ने राजधानी दिल्ली में विश्व दूरसंचार मानकीकरण सभा (WTSA) 2024 का उद्घाटन किया गया है।

MP News: CM Mohan Yadav की सरकार ने लागू किया Sampada 2.0, जानें कैसे आसान होगी जमीन रजिस्ट्री की प्रक्रिया?

MP News: मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के नेतृत्व में चल रही सरकार ने आज जमीन रजिस्ट्री से जुड़े मामलों को सुलझाने और प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए बड़ा कदम उठाया है।

MP News: दशहरा से पहले ‘लाडली बहनों’ को Mohan Yadav सरकार की बड़ी सौगात, अकाउंट में ट्रांसफर हुई 1250 रुपये की धनराशि

MP News: मध्य प्रदेश की करोड़ों लाडली बहनों को राज्य सरकार ने बड़ी सौगात दे दी है। MP की मोहन यादव (CM Mohan Yadav) सरकार ने आज बड़ा कदम उठाते हुए लाडली बहना योजना (Ladli Behna Yojana) की 1.29 करोड़ लाभार्थी महिलाओं के बैंक खाते में 1574 करोड़ रुपये जारी कर दिया है।

PM Shri Dharmik Paryatan Heli Seva: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने रविवार को उज्जैन में डीआरपी लाइन्स स्थित हेलीपैड पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान पीएम श्री धार्मिक पर्यटन हेलीकॉप्टर सेवा का उद्घाटन किया।आपको बता दें कि पीएम श्री उज्जैन-ओंकारेश्वर-इंदौर-भोपाल के बीच धार्मिक पर्यटन हेली सेवा शुरू होगी। मुख्यमंत्री ने पीएम श्री पर्यटन हवाई सेवा के लिए फ्लाइट बुकिंग वेबसाइट का भी डिजिटल शुभारंभ किया। बता दें कि पहले चरण में भोपाल-सिंगरौली-जबलपुर-रीवा के बीच एयर टैक्सियों का संचालन शुरू होगा।

मुख्यमंत्री ने दी जानकारी

मीडिया से बात करते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव पीएम श्री धार्मिक पर्यटन हेली सेवा का उद्घाटन करने के बाद कहा,

“मध्य प्रदेश सरकार राज्य में हवाई सेवाओं के विस्तार के लिए प्रतिबद्ध है, दो ज्योतिर्लिंगों के लिए हेलीकॉप्टर सेवाएं शुरू की गई हैं।”

मोहन यादव ने एक्स पर किया पोस्ट

इससे पहले मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि “विकास भी, आध्यात्म भी आज बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन से गंगा दशहरा के पावन पर्व पर “पीएमश्री धार्मिक पर्यटन हेली सेवा” का शुभारंभ किया।

आदरणीय प्रधानमंत्री श्री narendramodi जी के नेतृत्व में मध्यप्रदेश नित-नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। कार्यक्रम में माननीय सांसद श्री bjpanilfirojiya जी एवं अन्य कई गणमान्य साथी व नागरिक उपस्थित रहे”।

8 शहरों से जुड़ेगी सेवा

जानकारी के मुताबिक पीएम श्री धार्मिक पर्यटन हेली सेवा राज्य के 8 शहरों से जुड़ेगी जिसमे भोपाल, इंदौर, जबलपुर, रीवा, उज्जैन, ग्वालियर, सिंगरौली और खजुराहो शामिल है। माना जा रहा है कि इससे लोगों को काफी सुविधा होगी वहीं लोग आसानी से सफर भी कर सकेंगे।

Latest stories