गुरूवार, जुलाई 25, 2024
होमख़ास खबरेंखुशखबरी! मुख्यमंत्री मोहन यादव ने PM Shri Dharmik Paryatan Heli Seva का...

खुशखबरी! मुख्यमंत्री मोहन यादव ने PM Shri Dharmik Paryatan Heli Seva का किया उद्घाटन, दो ज्योतिर्लिंगों के लिए सेवा शुरू

Date:

Related stories

MP News: मध्य प्रदेश के पुलिस विभाग में 7500 नई भर्तियां करेगी CM Mohan Yadav की सरकार, जानें कैसे युवाओं को होगा फायदा?

MP News: मध्य प्रदेश में सीएम मोहन यादव के नेतृत्व में चल रही सरकार लगातार युवाओं को रोजगार देने के लिए प्रयासरत नजर आ रही है। इसी क्रम में सूबे में रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का आयोजन कर निवेशकों को भी आमंत्रित किया गया है जिससे कि राज्य में भारी निवेश आ सके व रोजगार को बढ़ावा मिल सके।

MP News: किसानों के राजस्व संबंधी मामलों को झटपट निपटाएगी CM Mohan Yadav की सरकार, जानें महाभियान से कैसे होगा फायदा?

MP News: मध्य प्रदेश में सीएम मोहन यादव (CM Mohan Yadav) के नेतृत्व में चल रही सरकार लगातार किसानों के हित को देखते हुए कदम उठाती नजर आ रही है। सूबे के सीएम मोहन यादव ने इसी क्रम में किसानों की सुविधा को देखते हुए एक और बड़ी मुहिम शुरू कर दी है।

MP News: मध्य प्रदेश में NEET व Agnipath योजना का विरोध! प्रदर्शनकारी Congress कार्यकर्ताओं पर पानी की बौछार; जानें डिटेल

MP News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज सियासी गहमा-गहमी का माहौल है। दरअसल MP कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी के नेतृत्व में आज नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) व कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सरकार को जमकर घेरा है।

PM Shri Dharmik Paryatan Heli Seva: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने रविवार को उज्जैन में डीआरपी लाइन्स स्थित हेलीपैड पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान पीएम श्री धार्मिक पर्यटन हेलीकॉप्टर सेवा का उद्घाटन किया।आपको बता दें कि पीएम श्री उज्जैन-ओंकारेश्वर-इंदौर-भोपाल के बीच धार्मिक पर्यटन हेली सेवा शुरू होगी। मुख्यमंत्री ने पीएम श्री पर्यटन हवाई सेवा के लिए फ्लाइट बुकिंग वेबसाइट का भी डिजिटल शुभारंभ किया। बता दें कि पहले चरण में भोपाल-सिंगरौली-जबलपुर-रीवा के बीच एयर टैक्सियों का संचालन शुरू होगा।

मुख्यमंत्री ने दी जानकारी

मीडिया से बात करते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव पीएम श्री धार्मिक पर्यटन हेली सेवा का उद्घाटन करने के बाद कहा,

“मध्य प्रदेश सरकार राज्य में हवाई सेवाओं के विस्तार के लिए प्रतिबद्ध है, दो ज्योतिर्लिंगों के लिए हेलीकॉप्टर सेवाएं शुरू की गई हैं।”

मोहन यादव ने एक्स पर किया पोस्ट

इससे पहले मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि “विकास भी, आध्यात्म भी आज बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन से गंगा दशहरा के पावन पर्व पर “पीएमश्री धार्मिक पर्यटन हेली सेवा” का शुभारंभ किया।

आदरणीय प्रधानमंत्री श्री narendramodi जी के नेतृत्व में मध्यप्रदेश नित-नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। कार्यक्रम में माननीय सांसद श्री bjpanilfirojiya जी एवं अन्य कई गणमान्य साथी व नागरिक उपस्थित रहे”।

8 शहरों से जुड़ेगी सेवा

जानकारी के मुताबिक पीएम श्री धार्मिक पर्यटन हेली सेवा राज्य के 8 शहरों से जुड़ेगी जिसमे भोपाल, इंदौर, जबलपुर, रीवा, उज्जैन, ग्वालियर, सिंगरौली और खजुराहो शामिल है। माना जा रहा है कि इससे लोगों को काफी सुविधा होगी वहीं लोग आसानी से सफर भी कर सकेंगे।

Latest stories