शनिवार, मई 18, 2024
होमदेश & राज्यबाढ़ पीड़ितों की मदद कर रहे Raghav Chadha के लिए पावर बूस्टर...

बाढ़ पीड़ितों की मदद कर रहे Raghav Chadha के लिए पावर बूस्टर का काम करेगा Parineeti Chopra के ये खास रिएक्शन

Date:

Related stories

Arvind Kejriwal: कौन हो सकता है दिल्ली का अगला मुख्यमंत्री? जानें डिटेल

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी...

AAP राज्यसभा MP राघव चड्ढा का BJP पर करारा प्रहार, बोले-‘सांसदों को नहीं, बल्कि लोकतंत्र को ही सस्पेंड कर दिया गया’

Parliament Winter Session: राजधानी दिल्ली में सदन के शीतकालीन सत्र का दौर जारी है। इस दौरान सत्ता पक्ष और विपक्ष की ओर से खूब आरोप-प्रत्यारोप देखने को मिल रहे हैं। बीते दिन लोकसभा से लेकर राज्यसभा तक की कार्यवाही हंगामें की भेंट चढ़ गई जिसके कारण सदन से रिकॉर्ड 78 सांसदों (45-लोकसभा, 33-राज्यसभा) को निलंबित किया गया।

Raghav Chadha: उत्तर भारत के कई राज्यों में भारी बारिश के चलते बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं। पंजाब की बात करें तो यहां हिमाचल में हो रही भारी बारिश का असर देखने को मिल रहा है। हिमाचल में भारी बारिश के चलते नदी-नाले उफान पर हैं। ऐसे में पंजाब के कई क्षेत्रों में पानी घुस आया है। सैकड़ों एकड़ कृषि योग्य भूमि पानी में डूब चुकी है, जिससे किसानों की फसलें प्रभावित हुई हैं। इसी को देखते हुए पंजाब सरकार भी एक्शन मोड़ में आ गई है। सरकार ने अपने विधायकों और मंत्रियों को अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर स्थिति का मुआयना करने को कहा है।

बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए पहुंचे राघव चड्ढा

इसी बीच आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा भी पंजाब में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए पहुंचे हैं। उन्होंने इसका एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें चड्ढा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे राघव चड्ढा लोगों के बीच जाकर उनकी मदद कर रहे हैं। इस दौरान वे लोगों को राहत सामग्री बांटते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिस पर उनकी लेडी लव और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा दिल हार बैठी हैं। उन्होंने इस वीडियो पर एक खास रिएक्शन दिया, जो राघव चड्ढा के लिए पावर बूस्टर का काम करेगा।

परिणीति चोपड़ा ने दिया ये खास रिएक्शन

बता दें कि पंजाब में भारी बारिश से हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। मोहाली, रोपड़, आनंदपुर साहिब, पटियाला, संगरूर, होशियारपुर, अमृतसर, तरनतारन और जालंधर बारिश से सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है। यहां भारी बारिश के चलते अब तक करोड़ों का नुकसान हो चुका है। खेत-खलियान पानी में डूब गए हैं, जबकि घरों में पानी घुस आया है। इसी को देखते हुए AAP सांसद राघव चड्ढा ने बीते दिनों डेराबस्सी विधानसभा क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित इलाकों में पहुंचे थे, जहां उन्होंने राहत कार्यों की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया, जिस पर परिणीति चोपड़ा ने लव रिएक्ट कर उनका हौसला बढ़ाया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories