रविवार, मई 5, 2024
होमख़ास खबरेंTODAY TOP 10 NEWS: भारत -पाकिस्तान के मैच से लेकर बिग-बॉस 16...

TODAY TOP 10 NEWS: भारत -पाकिस्तान के मैच से लेकर बिग-बॉस 16 के फाइनल तक ये हैं आज की बड़ी खबरें

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

TODAY TOP 10 NEWS: आज की 10 बड़ी खबरें: 12 जनवरी 2023 के दिन कई बड़ी खबरें हैं जो छाई रहने वाली है। डीएनपी इंडिया हिन्दी आज आपको ऐसी ही कुछ बड़ी 10 खबरों के बारे में बताने जा रहा है। जो पूरे दिन छाई रहेंगी।

Delhi Mayor Election: अब 16 फरवरी को होगा दिल्ली मेयर का चुनाव, एलजी ने दिल्ली सरकार के प्रस्ताव पर लगाई मुहर

Delhi Mayor Election: दिल्ली में होने वाले मेयर चुनाव को लेकर अब ग्रहण छंटता हुआ दिखाई पड़ रहा है। दिल्ली के उपराज्याल विनय सक्सेना ने चुनाव को लेकर बड़ी बैठक की। इस बैठक के बाद उपराज्यपाल ने एमसीडी में मेयर, डिप्टी मेयर और स्टैंडिंग कमेटी, सदस्यों को लेकर चुनाव के तारीख की घोषणा की। बताया जा रहा है कि 3 बार की नाकाम कोशिश के बाद अब 16 फरवरी को चुनाव करवाए जाने को लेकर उपराज्यपाल की तरफ से मंजूरी दी गई है।
ये भी पढ़ेंः Gautam Adani मामले पर वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- भारत की अर्थव्यवस्था पर नहीं पड़ा है कोई असर

Canada के आसमान में भी दिखा संदिग्ध Flying Object, कनाडा के PM Justin Trudeau के आदेश पर US Fighter Jet ने मार गिराया

Flying Object in Canada: अमेरिका के बाद में अब कनाडा(Canada) के आसमान पर भी एक रहस्यमयी अज्ञात फ्लाइंग ऑव्जेक्ट(Flying Object) दिखने के बाद कनाडा(Canada) में हड़कंप मच गया। इसके दिखने की सूचना के बाद कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन टूडो(Justin Trudeau)ने तुरंत अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन(Joe Biden) से फोन पर इस बारे में बात की। इसके बाद जस्टिन टूडो (Justin Trudeau)के आदेश पर अमेरिका और कनाडा (Canada) के लड़ाकू विमानों ने एक साथ मिलकर कनाडा(Canada) के हवाई क्षेत्र के ऊपर उस अज्ञात फ्लाइंग ऑव्जेक्ट (Flying Object)को मार गिराया।
ये भी पढ़ेंः Turkiye Earthquake: तुर्की भूकंप में एक भारतीय की हुई मौत, भारतीय दूतावास ने की पुष्ट

Delhi-Mumbai Expressway: PM मोदी आज दौसा में करेंगे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के पहले फेज का उद्घाटन, धनावड़ गांव में जनसभा को करेंगे संबोधित

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 फरवरी को राजस्थान के दौसा के दौरे पर आएंगे। प्रधानमंत्री आज करीबन 3 बजे दौसा के धनावड़ पहुंचेगें। बता दें कि, प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे का लोकार्पण करेंगे। एक्सप्रेस वे के लोकार्पण के बाद पीएम मोदी बड़ी जनसभा को भी संबोधित करेंगे। बता दें कि, इस चुनावी साल में पीएम मोदी का यह दूसरा राजस्थान का दौरा है। ऐसे में अब इस दौरे पर लेकर राजनीति सियासत भी तेज हो गई है। 2023 में राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है और सत्ता में वापसी करने कोशिश कर रही है।
Also Read: ‘Bigg Boss 16’ के विनर को लेकर आया नया अपडेट, एमसी स्टैन और प्रियंका नहीं बनेंगे विजेता! सामने आई ये बड़ी वजह

Bigg Boss 16: फिनाले से पहले शालीन के लिए एक्स वाइफ दलजीत ने मांगा फैंस से सपोर्ट, सोशल मीडिया पर की ये खास अपील

Bigg Boss 16: कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ लगातार सुर्खियों में है और आखिरकार आज वह दिन आ गया है जब इस सीजन को अपना विनर मिल जाएगा। ट्रॉफी के लिए जंग लगातार जारी है और शो को टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं। फैंस भी अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को वोट कर रहे हैं। इस बीच शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर ने उनके लिए वोट करने की अपील की है। दलजीत फिलहाल अपनी दूसरी शादी को लेकर लगातार चर्चा में है और ऐसे में उनका एक्स हस्बैंड के लिए वोट करने की अपील सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में है। आइए जानते हैं आखिर दलजीत ने क्या कहा।
Also Read: ‘Bigg Boss 16’ के विनर को लेकर आया नया अपडेट, एमसी स्टैन और प्रियंका नहीं बनेंगे विजेता! सामने आई ये बड़ी वजह

Kangana Ranaut: नवाजुद्दीन के सपोर्ट में उतरी कंगना, वाइफ आलिया को लताड़ते हुए बोलीं- ‘ये सरासर बदमाशी है’

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की कंट्रोवर्सियल क्वीन कंगना रनौत हर मुद्दे पर बेबाकी से अपना बयान देती हैं। एक्ट्रेस बॉलीवुड नेपोटिज्म से लेकर राजनितिक मुद्दों पर भी बात करती है। चाहे कुछ भी हो वह सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। इस बीच एक्ट्रेस बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी वाइफ आलिया के बीच हो रहे तनावों को लेकर चुप्पी तोड़ी है। कंगना ने सोशल मीडिया पर इसका विरोध किया है और कहा है कि “इतना दुख हो रहा है ये सब देख कर।” एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए आलिया पर निशाना साधते हुए नवाजुद्दीन का सपोर्ट करती नजर आई।
Also Read: ‘Bigg Boss 16’ के विनर को लेकर आया नया अपडेट, एमसी स्टैन और प्रियंका नहीं बनेंगे विजेता! सामने आई ये बड़ी वजह

BPL 2023: लाइव मैच के दौरान सिगरेट पीते दिखा पूर्व क्रिकेटर, तस्वीर वायरल होने पर यूजर्स ने की जमकर खिंचाई

BPL 2023: इन दिनों बांग्लादेश प्रीमियर लीग का मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में शनिवार को फॉर्च्यून बरीशाल बनाम खुलना टाइगर्स के बीच बेहतरीन मैच खेला गया। वहीं इस लाइव मैच के दौरान खुलना टाइगर्स के मुख्य कोच और पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर खालिद महमूद धूम्रपान करते हुए दिखाई दिए। खालिद को आउट ड्रेसिंग रूप में धूम्रपान करते हुए कैमरे ने पकड़ लिया। ऐसे में अब इनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सबसे दिलचस्प बात यह है कि खालिद अभी कुछ समय पहले भी एक लाइव शो के दौरान धूम्रपान करते हुए पकड़े गए थे।
Also Read: IND vs AUS: Mohammed Shami की गेंद का दीवाना हुआ Modi सरकार का ये कद्दावर मंत्री, ट्विटर पर लिखा What a delivery!

Kiara Advani: शादी के बाद कियारा की तरह येलो सूट में आप भी दिख सकती हैं खूबसूरत, तारीफ करते नहीं थकेंगे लोग

Kiara Advani: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बाद से लगातार टॉक ऑफ दि टाउन हैं। वह पब्लिकली कई बार नजर आ चुके हैं और हर बार जो सुर्खियों में रही है वह है कियारा की ड्रेस। पहले रेड अनारकली सूट में नजर आई कियारा अब येलो और व्हाइट कलर के सूट में खूबसूरत नजर आई। इस दौरान सिद्धार्थ व्हाइट कुर्ता-पाजामा में ट्विन करते नजर आए। सोशल मीडिया पर कियारा का येलो सूट काफी चर्चा में है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने इस लुक को मंगलसूत्र और सिंदूर से कम्पलीट किया है और वह नई दुल्हन लुक में वाइब्स दे रही हैं।
Also Read: ‘Bigg Boss 16’ के विनर को लेकर आया नया अपडेट, एमसी स्टैन और प्रियंका नहीं बनेंगे विजेता! सामने आई ये बड़ी वजह

CM Stalin ने नितिन गडकरी के दावों की खोली पोल, चिट्ठी लिखकर बताया- सड़क की सेहत इतनी खराब कि ट्रेन से करना पड़ा सफर

सीएम स्टालिन ने नितिन गडकरी को भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) को चेन्नई से रानीपेट राजमार्ग (NH-4) की मौजूदा स्थिति से अवगत कराया है। सीएम स्टालिन ने दावा किया कि चेन्नई से रानीपेट तक सड़क मार्ग इतनी खराब हालत में है कि मुझे ट्रेन से यात्रा करनी पड़ी।
ये भी पढ़ें: Adani Group के शेयरों में उठापटक के बीच LIC ने लिया बड़ा फैसला, जानें कितना किया निवेश और क्यों नहीं बेचे शेयर्स

Gold Rate Today: सोने की कीमतों में उछाल तो चांदी में आई गिरावट, जानें कहां पहुंचे दाम

Gold Rate Today: अगर आज के दिन आप सोना-चांदी खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि आज सोने की कीमतों में उछाल तो चांदी की कीमतों में गिरावट दर्ज की गई है। आज सोने की कीमतों में 220 रुपए का उछाल तो चांदी की कीमतों में 300 रुपए की गिरावट देखने को मिला है। इस बदलाव के बाद सोने की कीमत 57380 रुपए प्रति 10 ग्राम और चांदी की कीमत 70500 रुपए प्रति किलोग्राम पर पहुंच गई है।
ये भी पढ़ें: कपल ने ‘मान मेरी जान’ गाने पर किया जबरदस्त डांस, वैलेंटाइन डे पर VIRAL VIDEO ने जीता लोगों का दिल

IND vs AUS 2023: ऑस्ट्रेलिया टीम की हार पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने दिया बड़ा बयान, कप्तान पैट कमिंस को सीख लेने की दी सलाह

IND vs AUS 2023: भारतीय क्रिकेट टीम के लिए साल 2023 किसी बेहतरीन तोहफे से कम नहीं है। इस साल के शुरुआत में भारतीय टीम ने श्रीलंका की टीम को हराकर सीरीज अपने नाम किया। उसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए वनडे और टी20 मुकाबले में भी शानदार जीत दर्ज की । वहीं शनिवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया टीम के बीच खेले गए टेस्ट मैच में भी भारतीय टीम ने शानदार जीत दर्ज की । ऐसे में भारत के लिए यह साल किसी शानदार तोहफे से कम नहीं है। भारतीय टीम ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2023 के इस पहले मुकाबले में 132 रनों से कंगारुओं की टीम को मात दी। वहीं ऑस्ट्रेलिया की इस शर्मनाक हार के बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने ऑस्ट्रेलियन टीम और वहां की मीडिया को जमकर फटकार लगाई है।
Also Read: IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में दिखी गरमा-गर्मी, लाबुशेन को धमकाते हुए R Ashwin का वीडियो वायरल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories